शानिवार को गुजरात टाइटन्स (GT) की टीम ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) को एक निर्णयक मुकाबले में 7 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) ने अंतिम ओवर में धमाकेदार प्रदर्शन किया। टीम के लिए मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने अंतिम ओवर में धमाकेदार गेंदबाजी की और 12 रनों को डिफेंड करते हुए टीम को 7 रनों से जीत दिलाई। उन्होंने मैच में कुल 2 विकेट हासिल किए।

मोहित शर्मा बने ‘मैन ऑफ द मैच’, आशीष नेहरा को दिया श्रेय

अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी के लिए मोहित शर्मा (Mohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। यह इस सीजन का उनका दूसरा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार है। मोहित शर्मा ने मैच के बाद अपने प्रदर्शन को लेकर बातचीत करते हुए,

”कुछ खास नहीं, सब कुछ सामान्य है, हमेशा की तरह। मुझे लगता है कि मैं लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। आपको हर बार उसी तरह फोकस करने और तैयारी करने की जरूरत होती है, जिससे मदद मिलती है।”

उन्होंने आगे कहा,

”आपको अभ्यास करते रहने की जरूरत है, बस बेसिक्स पर टिके रहें और कोशिश करें कि ज्यादा न सोचें। वह विश्वास कारक हमेशा से था। नेहरा ने हमें अपनी योजनाओं पर ईमानदारी से टिके रहने की सलाह दी। मैंने अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की। यह भी कोशिश की कि मैं जो गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था, उसे बल्लेबाज पढ़ नहीं पाए।”

अंतिम ओवर में 12 रन बचाए

जब मोहित शर्मा (Mohit Sharma) अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने आए। तब लखनऊ की टीम को अंतिम ओवर में 12 रन चहिए थे और टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) क्रीज पर मौजूद थे। मोहित के पहली गेंद पर दो रन दिए। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने केएल राहुल को आउट कर दिया और टीम को मैच में वापस लेकर आ गए।

इसके बाद अगली गेंद पर मार्कस स्टोइनिस को भी मिलर के हाथों कैच आउट करा दिया और गुजरात की इस मैच में पकड़ मजबूत करवा दी। इसके बाद अगली दो गेंदों पर दो रन आउट हो गए। अंतिम गेंद पर कोई रन ही बना। इस तरह से लखनऊ यह मैच 7 रनों से हार गई। मोहित शर्मा ने बहुत ही लाजवाब गेंदबाजी की।

Read More : MI vs PBKS: एक नहीं 2-2 स्टंप के किये टुकड़े-टुकड़े, अर्शदीप ने वानखेड़े में काटा बवाल, BCCI को लागाया लाखो का चुना, 7 रन से हारी मुंबई