कुणाल पंड्या

LSG vs GT :  डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स (GT) का लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के खिलाफ दबदबा जारी है। गुजरात टाइटन्स ने रविवार को लगातार लखनऊ सुपरजाइंट्स को लगातार चौथे मैच में शिकस्त दी। इस मैच में गुजरात टाइटन्स के 227 रनों के जवाब में लखनऊ की टीम 171 रन ही बना सकी। यह लखनऊ की इस सीजन की छठवीं हार रही। इस मैच के बाद टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चुनौतियां बढ़ गई है।

गेंदबाजी में बहुत ज्यादा रन खर्च किए

टीम के प्रदर्शन पर कप्तान कुणाल पंड्या (Krunal Pandya) काफी निराश नजर आए। कुणाल ने मैच के बाद बात करते हुए कहा हमने पहली पारी में बहुत अधिक रन दिए। जब बोर्ड पर 227 रन है, तो आपको हर ओवर में कड़ी मेहनत करनी होगी। सतह वास्तव में अच्छा खेली। बल्लेबाजों ने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट है। अगर हमने उन्हें 200-210 पर रोक दिया होता तो हमारे पास मौका होता।

वही कुणाल पंड्या ने आज के मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के विरूद्ध कप्तानी करने को लेकर कहा, “ईश्वर हम पर मेहरबान है, हमारे परिवार को गर्व है, माँ खुश है। उसने कहा कि दिन के अंत में, दो बिंदु ही घर आएंगे। मेरे और हार्दिक के बीच इतना प्यार है कि शायद ही कोई हंसी-मजाक हो। वही उन्होंने हार्दिक के कैच को लेकर कहा कि मैं उसे इस के बारे में निश्चित तौर पर बता सकता हूं।”

प्लेआ के लिए बढीं मुश्किल

लखनऊ की गुजरात टाइटन्स के हार के बाद प्लेऑफ के लिए मुश्किलें बढ़ गई है। टीम की यह पांचवी हार रही। अब टीम के 11 मैचों में 5 जीत, 5 हार और 1 टाई के बाद 11 अंक हो गए हैं। अब भी टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है।

टीम को अब यदि प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है तो टीम को अपने बचे हुए चार में से कम से कम तीन मुकाबलो में जीत हासिल करनी होगी। तब ही टीम लगातार दूसरी बार प्लेऑफ अपनी जगह पक्की कर पाएगी।

Read More : रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद गदगद हुए SRH के कप्तान एडम मार्क्रम, अब्दुल समद को छोड़ इस खिलाड़ी के तारीफ़ में बोले