आईपीएल में बुधवार को पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रनों से करारी शिकस्त दी और आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। इस मैच में लखनऊ की टीम हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस हार के सोशल मीडिया पर टीम को काफी ट्रोल किया गया। खासतौर पर टीम के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को आम के माध्यम से काफी ट्रोल किया गया।

नवीन उल हक को जमकर किया ट्रोल

बुधवार को लखनऊ और मुंबई के मैच के बाद सोशल मीडिया पर आम और नवीन उल हक जमकर ट्रेडिंग हुए। कई लोगों ने आम के साथ नवीन उल हक के मीम शेयर किए और लिखा कि लखनऊ की हार के बाद आम में काफी मिठास का स्वाद आ गया है।

कई लोगों ने नवीन उल हक के साथ गौतम गंभीर को भी जमकर ट्रोल किया

गेंद से किया धमाकेदार प्रदर्शन

नवीन उल हक को मुंबई इंडियंस से हार के बाद सोशल मीडिया पर भले ही जमकर ट्रोल किया गया हो लेकिन उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए 4 ओवर में 38 रन देकर 4 विकेट झटके।

इन 4 विकेटों में सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, निहाल बढेरा और कैमरून ग्रीन जैसे बड़े खिलाड़ियों के विकेट शामिल रहे। जिन्हें आउट कर नवीन ने मुंबई इंडियंस को एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका।

ALSO READ:जब 8 करोड़ वाले ने छोड़ा टीम का साथ, तभी 20 लाख के भारतीय गेंदबाज ने दिया साथ, 3.3 ओवर 5 रन 5 विकेट ले मचाया कोहराम, 81 रन से बम्पर जीत