इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट खेली जा रही है। इस लीग जा 85 वां मुकाबला 18 जून को रविवार के दिन खेला गया था। यह मुकाबला एसेक्स और मिडिलसेक्स के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में मिडिलसेक्स में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी एसेक्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 237 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मिडिलसेक्स की टीम ने डीएलएस मेथड से 12.3 ओवर में 116 रन बनाए। ऐसे में एसेक्स की टीम ने इस मुकाबले को 22 रनों से जीत लिया।

लखनऊ के इस खिलाड़ी ने की चौकों छक्को की बारिश

एसेक्स और मिडिलसेक्स के बीच में खेले गए इस मुकाबले में एसेक्स टीम के डेनियल सैम्स ने 24 गेंदों पर 67 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और 2 चौके लगाए। आपको बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग में डेनियल सैम्स लखनऊ टीम का हिस्सा थे लेकिन इस साल डेनियल सैम्स को लखनऊ के लिए एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

ऐसे में वह आईपीएल 2023 में सभी मैचों में बेंच गर्म करते हुए नजर आए थे। डेनियल्स लखनऊ से पहले मुंबई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ दिल्ली कैपिटल की तरफ से भी खेल चुके हैं।

दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी

इंग्लैंड में खेली जा रही टी 20 ब्लास्ट में डेनियल सैम्स का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। वह एक्सेस के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं। बता दें कि, अभी तक उन्होंने 176 के स्ट्राइक रेट से 228 रन बनाए हैं। इसमें 15 छक्के शामिल है।

इसी के साथ इस मुकाबले में माइकल पेपर ने भी 34 गेंदों पर 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान पेपर ने 4 छक्के और 6 चौके लगाए। वही ओपनर बल्लेबाज डैन लॉरेंस ने 30 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 5 चौके शामिल थे।

ALSO READ:‘एक अनार तीन बीमार’… सारा तेंदुलकर से शादी करना चाहते हैं ये 3 हैंडसम, नंबर 1 वाला खुल्लम खुल्ला कर चुका इजहार