विश्वकप का खुमार खत्म होते अब लीजेंड लीग क्रिकेट शुरू हो चुका है. लीजेंड्स लीग में मंगलवार को खेले गए एक मुकाबले में सुरेश रैना की टीम अर्बन राइजर्स की टीम की भिड़ंत साउथर्न सुपर स्टार्स की टीम से हुई. जिसके कप्तान न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर है. यह मुकाबला रांची के मैदान में खेली. बता देंसुरेश रैना की टीम में ब्रेंडम मैकुलम जैसे बड़े खिलाड़ी हिस्सा है. इस मैच रैना की कप्तानी वाली टीम ने 13 रन से जीत लिया है.

मार्टिन गप्टिल ने मचाया कोहराम, बिन्नी में खेली तेज पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अर्बन राइजर्स हैदराबाद की ओर से खराब शुरुआत रही. और ओपनर बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ ज्यादा देर टिक न सके 15 रन पर आउट हुए. सुरेश रैना, ड्वेन स्मिथ, गुरकीरत सिंह मान जैसे बड़े खिलाड़ी फ्लॉप रहे और आउट होकर बाहर चल दिए. वही मार्टिन गप्टिल ने 28 गेंद में 46 रन की जबरदस्त पारी खेली ( 6 चौके, 2 छक्के) , नागर ने 5 चौकों की मदद से 29 गेंद में 40 रन बनाए। स्टुअर्ट बिन्नी ने 12 गेंद में तेज गति से 23 रन बनाए. और  अर्बन राइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 4 गेंद शेष रहते 156 पर ऑलआउट हुई.

साउथर्न सुपर स्टार्स की तरफ से गेंदबाजी में हमीद हसन ने कोहराम मचा रखा। हमीद ने अपने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिए.

साउथर्न सुपर स्टार्स की बल्लेबाजी हुई फ्लॉप,

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉस टेलर की टीम फ्लॉप रही. और टीम की तरफ से सर्वाधिक 34 रन दिलशान मुनावीरा ने बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रन का स्कोर भी पार नहीं कर पाया। टीम के तरफ ओपनर बल्लेबाज जेसी राइडर और उपुल थरंगा 5-5 रन बनाकर आउट हुए. वही कप्तान रॉस टेलर महज 15 रन बनाकर आउट हुए. और पूरी टीम 143 रन ही बना सकी. 13 रन से यह रोमांचक मुकाबला हार गयी.

अरबनाइजर्स हैदराबाद की तरफ से पवन सूयल ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। क्रिस मपोफू-पीटर ट्रेगो ने 2-2 विकेट लिए जबकि स्टुअर्ट बिन्नी और प्रज्ञान ओझा ने 1-1 विकेट झटके।

ALSO READ:IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के भारतीय टीम का ऐलान! भारत को मिला नया कप्तान और कोच, तिलक-रिंकू को बड़ा मौका