इधार भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का सीरीज चल रहा है तो वही लीजेंड्स लीग भी रोमांचक मोड़ पर है. गुरुवार को खेले गए एक मुकाबले सुरेश रैना की टीम अरबनराइजर्स  हैदराबाद का मुकाबला गौतम गंभीर की टीम इंडिया कैपिटल्स से हुई. इस मुकाबले में गंभीर खुद मैदान में उतरे. रैना की टीम ने हैदराबाद ने 20 ओवेर में 189 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाया. जिसमे रैना ने भी आतिशी पारी खेली. वही जवाब में गंभीर की टीम रोमांचका मुकाबले में महज 3 रन से हार गयी.

सुरेश रैना ने जमकर कूटे रन, खड़ा किये 189 रन

गौतम गंभीर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी अरबन राइजर्स  हैदराबाद की तरफ से मार्टिन गप्टिल और ड्वेन स्मिथ ओपनिंग के लिए उतरे. लेकिन ज्यादा कुछ नहीं कर सके.  इसके बाद गुरकीरत सिंह और रिअना ने पारी संभाली जमकर छक्को की बारिश की. गुरकीरत ने महज 54 गेंद में 89 रन ठोक दिए वही 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 54 रन ठोक डाले. सुरेश रैना ने 27 गेंद में 46 रन की ताबड़ तोड़ पारी खेली और 189 रन का लक्ष्य रखा.

गौतम गंभीर हुए फ्लॉप, केविन पीटरसन ने की धुलाई, मिली हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया कैपिटल्स की टीम से ओपनिंग के लिए गौतम गंभीर शून्य रन पर आउट हुए. आशिम अमला भी महज 5 रन बनाकर आउट हुए. गंभीर की टॉप आर्डर फ्लॉप हो गयी थी. लेकिन चौथे नंबर पर उतरे केविन पीटरसन ने आते ही आतिशी पारी शुरुआत कर दी. उन्होंने 48 गेंद में 6 छक्कों और 4 चौकों की बदौलत 77 रन की ताबड़-तोड़ पारी खेली.  इसके बाद एश्ले नर्स ने भी महज 25 गेंद 41 रन ठोक दिए. और इंडिया कैपिटल्स ने स्कोरबोर्ड पर 186 रन लगा दिए. हालाँकि अंतिम ओवर में नर्स ने अपनी टीम को जीत नही दिला सके.

ALSO READ:IND vs AUS:’रोहित का, विराट का, शमी का.. सबका बदला लेगा तेरा रिंकू’, जीत के बाद रिंकू पर आई मीम्स की बाढ़, देखें