विश्वकप के बाद अब लीजेंड्स लीग 2023 (LLC 2023) का शुरुआत हो चुका है. इस टूर्नामेंट में तमाम दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए मिलेंगे. इसी क्रम में आज इरफ़ान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग का मुकाबला पार्थिव पटेल की गुजरात जायंट्स से भिड़ंत हुआ. इस मैच में भीलवाड़ा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. और गुजरात जायंट्स की तरफ से 172 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया. जिसके बाद इरफान पठान की टीम रोमांचका मुकाबला में अंतिम ओवर में 3 रन से हार गयी.

मैच में रोमांच अंतिम ओवर तक चला. टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 14 रन चाहिए थे. सिमंस टिके हुए. पार्थिव पटेल ने आखिरी ओवर एस श्रीसंत को थमाया और इस ओवर में श्रीसंत ने कमल कर पहले गेंद पर छक्का खाने के बाद भी उन्होंने सिर्फ 10 रन दिए। और 3 रन से मुकाबला जीत लिया.

गेल ने मचाया तहलका, ठोका अर्धशतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरा गुजरात जायंट्स की तरफ से क्रिस गेल और जैक कालिस ओपनिंग के लिए उतरे. कालिस 14 रन बनाकर रन आउट हुए. इसके बाद क्रिस गेल ने पारी संभाली और 2 छक्का,  8 चौका से कोहराम मचा दिया 52 रन बनाकर आउट हुए. वही टीम के रिचर्ड लेवी ने 21 गेंद में चार चौके और एक छक्के की मदद से 28 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। अभिषेक झुनझुनवाला ने 15 गेंदों में चार चौकों की मदद से 24 रन बनाए जबकि चिराग खुराना ने 24 रनों का नाबाद योगदान दिया। और पूरी टीम 172 रन 6 विकेट के नुकसान पर बना सकी.

गेंदबाजी में राहुल शर्मा ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए जबकि जेसल कारिया ने 4 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट झटके.

श्रीसंत ने काटा गदर, अंतिम गेंद में दिलाई 3 रन से जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से तिलकरत्ने दिलशान ओपनिंग के लिए आये और मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए। सोलोमन मीर भी 8 रन बनाकर आउट हो गए. वही लेंदन सिमंस बल्लेबाजी करने आये जमकर चौके छक्को की बारिश की वह अंतिम गेंद तक टिके रहे और अकेले लड़ते रहे. बाकी किसी बल्लेबाज ने साथ नही दिया और नहीं साझेदारी कर सके, इस मैच में इरफान पठान 9 युसूफ पठान 5 रन बनाकर आउट हो गये.

ALSO READ:‘टीम इंडिया नही ये मुंबई इंडियंस का कोटा चल रहा…’, सूर्या के कप्तान बनने पर भड़क फैंस, संजू सैमसन का करियर तबाह करने का लगा आरोप