वेस्टइंडीज की टीम ने वनडे और टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टी20 सीरीज में शानदार शुरुआत की। टीम ने अपने  लगातार 2  मुकाबले में भारतीय टीम को  शिकस्त दी। वही आज 5 मैच की सीरीज में तीसरा टी20 खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम की ओर से कप्तान ने बल्ले  से कमाल दिखाया। टीम के इस प्रदर्शन कप्तान रोवमैन पाॅवेल काफी खुश नजर आए। उन्होंने आज के मुकाबले में महज 19 गेंद 40 रन की जबरदस्त पारी खेली.

वेस्टइंडीज की अच्छी शुरुआत, कुलदीप ने मचाया कहर

दूसरे मैच से बाहर होने के बाद तीसरे मैच में वापसी करते हुए कुलदीप यादव ने अआते ही इतिहास रच दिया. तीसरे टी20 में उन्होंने वेस्टइंडीज की पारी को थामते हुए. अपने 4 ओवर में महज 28 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. वही इस विकेट के साथ ही कुलदीप ने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया.

कुलदीप यादव ने रचा इतिहास बना गये पहले ऐसे गेंदबाज

कुलदीप यादव पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद इस मैच में विकेट झटके. उन्होंने मेयर्स 25 रन बनाकर आउट किया। उनके बाद जॉनसन चार्ल्स 12 रन  पर चलता किया। दोनों को कुलदीप यादव ने निपटाया। वही पिछले मैच के हीरो रहे निकोलस पूरन को भी कुलदीप यादव ने ही समेटा. ऐसे करने के बाद ही कुलदीप यादव टी20 फ़ॉर्मेट में सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए. वही अब तक 50 विकेट लेकर इतिहास रच दिया. इस मामले दुनिया में सबसे पहले नंबर पर अजंता मेंडिस है तो वही कुलदीप दूसरे स्थान पर है. 

वेस्टइंडीज की टीम ने की शानदार बल्लेबाजी

इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज में टीम के सभी दिग्गज बल्लेबाज लौट आए है। इस मैच में टीम के बल्लेबाज  ने शानदार बल्लेबाजी की ब्रेंडन किंग और कईल मेयर्स ने शानदार बल्लेबाजी की। वही खुद कप्तान रोवमेन पोवेल ने शानदार बल्लेबाजी की. इसके बाद टीम के कप्तान रोवमैन पाॅवेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। हालांकि वें अर्धशतक से चूक गए। वें 40 रन बनाये.

ALSO READ:कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ, कहा- यही दिलायेगा हमे जीत, उसके आने से टीम हुआ मजबूत