बुधवार को IPL 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीम का आईपीएल के 16वें सीजन में सफर समाप्त हो गया। टीम को एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) से 81 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम से टूर्नामेंट से पूरी तरह बाहर हो गई है। इस हार के बाद टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या भी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद बात करते हुए अपनी निराशा जाहिर की।

मैने खराब शाॅट खेला, क्विंटन डी कॉक को न खेलने की बताई वजह

मैच के बाद लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने बात करते हुए कहा कि, “एक समय हम अच्छी स्थिति में थे, लेकिन जब मैंने वह शॉट खेला तो सब कुछ गलत हो गया, हमें बेहतर क्रिकेट खेलना चाहिए था। वह शॉट चालू नहीं था, मैं इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हूं। गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आ रही थी, हमें बस बेहतर बल्लेबाजी करनी थी। उस रणनीतिक ब्रेक के बाद हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली।

वही उन्होंने क्विंटन डी काॅक और स्पिन गेंदबाजों को लेकर कहा कि क्विंटन डी कॉक एक गुणवत्ता वाले बल्लेबाज हैं, लेकिन मेयर का यहां बेहतर रिकॉर्ड है, इसलिए हम उनके साथ आगे गए। उनके बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के खिलाफ वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, इसलिए मैंने उनके खिलाफ स्पिन से शुरुआत करने के बारे में सोचा।

मिला जुला रहा प्रदर्शन

यदि हम लखनऊ सुपरजाइंट्स के टूर्नामेंट में प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरूआत की थी। टीम की शुरुआत में कप्तानी के एल राहुल ने संभाली थी। उन्होंने टीम के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया और टीम को कुछ महत्वपूर्ण जीत दिलाई। इसके बाद चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

के एल राहुल के जाने के बाद क्रुणाल पांड्या ने कप्तानी संभाली। उनकी कप्तानी में टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम ने अंतिम मुकाबले में जीत हासिल कर एलिमिनेटर में अपनी जगह पक्की की लेकिन टीम को पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी हार का सामना करना पड़ा।

ALSO READ:‘वह नेट बॉलर था जब जोफ्रा चला गया तब मेरे नजर में वो….’, जीत से गदगद कप्तान रोहित शर्मा ने आकाश मधवाल पर दिया बयान