लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने मंगलवार को अपने घर में खेलते हुए मुंबई इंडियंस को एक रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से शिकस्त दी। यह जीत लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए प्लेआॅफ के मद्देनजर से बहुत ही महत्वपूर्ण रही। यह टीम की इस सीजन सातवीं जीत रही। इस जीत के बखद टीम के 15 अंक हो गए और टीम प्लेआॅफ के और करीब पहुंच गई है। टीम की इस जीत से कप्तान क्रुणाल पांड्या काफी खुश नजर आए।

टीम मेरे लिए हमेशा पहली प्राथमिकता रही – क्रुणाल पांड्या

मैच जीतने के बाद क्रुणाल पांड्या ने अपनी चोट को लेकर कहा कि मुझे एक क्रैंप आ गया था लेकिन मैं हमेशा टीम का खिलाड़ी रहा हूं, टीम के लिए कुछ भी, परिणाम से बहुत खुश हूं। वही उन्होंने अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी करने वाले मोहसिन खान की तारीफ करते हुए कहा कि मोहसिन का दिल बड़ा है। उन्होंने सर्जरी करवाई और ऐसी चीज के बाद आईपीएल खेल रहे हैं, जो कि बिल्कुल आसान नहीं होता है।

वही उन्होंने टीम के प्लेआॅफ की स्थिति को लेकर कहा कि हमारे लिए यह आसान नहीं रहा है, पिछले तीन मैच हमने लगातार गंवाए थे लेकिन अब इस मैच में जीत हासिल करने के बाद काफी खुशी महसूस हो रही है। हम अंतिम मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अपना कदम आगे की बढाने की कोशिश करेंगे।

प्लेआॅफ के करीब पहुंची लखनऊ

लखनऊ सुपरजाइंट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल कर महत्वपूर्ण दो अंक जुटाए है। इस जीत के बाद अब टीम के 15 अंक हो गए हैं। टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम ने अब तक सात मैचों में जीत हासिल की वही 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा जबकि एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया।

अब टीम को अंतिम मुकाबले में भी जीत हासिल करनी होगी। तब ही टीम प्लेआॅफ में बिना किसी रूकावट के पहुंच पाएगी। यदि टीम मुकाबला हार जाएगी तो टीम को अन्य टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

ALSO READ:अंतिम ओवर में चाहिए था 11 रन, हार रही थी LSG, तभी गंभीर के इशारे पर 20 लाख वाले गेंदबाज को थमाया गेंद, पलट दिया बाजी 5 रन से जीती लखनऊ