इस समय भारत के कई क्रिकेटर चोट के कारण मैदान से दूर चल रहे हैं। जिनमें जसप्रीत बुमराह, के एल राहुल, रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी शामिल है। इन खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह की चोट से टीम में वापसी हो गई है। जबकि श्रेयस अय्यर और के एल राहुल को लेकर अब भी संशय बरकरार है। इसी बीच के एल राहुल की एनसीए से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आयी है।

केएल राहुल ने एनसीए से लिया ब्रेक

के एल राहुल सर्जरी कराने के बाद एनसीए में रिहेब कर रहे हैं। वें पिछले लगभग एक महीन से रिहेब कर रहे हैं। जहां वे जमकर पसीना बहा रहे हैं। कई बार एनसीए से उनकी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए वीडियो भी सामने आए हैं। वे मैदान पर वापसी करन के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

इसी बीच रविवार को उन्होंने अपने डेली रूटनी से ब्रेक लिया। उन्होंने एनसीए में डेढ़ महीने बिताने के बाद, केएल राहुल ने अपने से एक दिन की छुट्टी ली है। नीरस पुनर्प्राप्ति दिनचर्या। वह अपने दोस्तों के साथ कयाकिंग और पेंटबॉल खेलने गए। उन्होंने इस गेम्स से जुड़ी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वें दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

एशिया कप में कर सकते हैं वापसी

के एल राहुल को आईपीएल में चोट लगी थी। जिसके कारण वें मैदान से दूर हो गए। लेकिन वें अगस्त में होने वाले एशिया कप में टीम में वापसी कर सकते हैं। एशिया कप में टीम को उनकी काफी जरूरत महूसस होने वाली है। यही कारण है कि टीम इंडिया और बीसीसीआई चाहती है कि के एल राहुल जल्द से जल्द टीम इंडिया का हिस्सा बने।

राहुल आगामी विश्व कप में भी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाले है। वें टीम के मध्यक्रम में मुख्य बल्लेबाज होगें। उनकी फिटनेस मे कोई चूक न हो। इसीलिए बीसीसीआई उन्हें पर्याप्त आराम दे रही है। ताकि वें एशिया कप और विश्व कप मे अच्छे से फिट होकर टीम इंडिया का हिस्सा बने।

ALSO READ:केएल राहुल-श्रेयस अय्यर हुए ODI WORLD CUP से बाहर! आयरलैंड के खिलाफ टीम ऐलान के बाद हुआ साफ़!