इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन की समाप्ति होने वाली है। 28 मई को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2023 की समाप्ति के बाद इंडियन क्रिकेट टीम को 7 जून से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। भारतीय टीम ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के ओवल में खेलेगी। टीम इंडिया के लिए इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी को पाना आसान नहीं होगा क्योंकि टीम के आधे खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं।

लंदन में पार्टी करते नजर आए केएल राहुल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा,ह विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वही विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव जैसे खिलाड़ी टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए लंदन पहुंच गए हैं।

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केएल राहुल को देखा जा सकता है जो लंदन के एक क्लब में पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल के फैंस उनको लंदन के क्लब में देख कर हैरान हो गए।

इस पर आथिया शेट्टी ने सफाई भी दी

शनिवार रात केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई देते हुए कहा लिखा,

‘मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और प्रतिक्रिया नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें, और पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्यार।’

क्या टीम इंडिया के लिए खेलेंगे केएल राहुल ?

सोशल मीडिया पर केएल राहुल के वीडियो वायरल होने के बाद फैंस उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। राहुल के फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि, क्या केएल राहुल इंडिया के लिए खेलेंगे। वहीं कुछ का कहना है कि, केएल राहुल को पार्टी करने की जगह रिहैब पर ध्यान देना चाहिए।

वही आपको बता दें कि, इंडिया के लिए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी को पाना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि पिछले 10 सालों से इंडिया में कोई भी आईसीसी की ट्रॉफी को नहीं जीता है। इस टूर्नामनेट के लिए रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। वहीं केएल राहुल की जगह टीम में ईशान किशन को जगह दी गई है।

Also Read:BCCI ने अचानक लिया फैसला, रद्द हुआ TEAM INDIA का ये वनडे सीरीज, अब इस तारीख को खेला जायेगा सीरीज