के एल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम एक बार फिर जीत की राह पर लौट आयी है। टीम ने बुधवार को राजस्थान राॅयल्स को उनके ही घर में 10 रनों से पटखनी दी। टीम की यह टूर्नामेंट में चौथी जीत रही। इस जीत के बाद टीम के छह मैचों में आठ अंक हो गए हैं। टीम की इस जीत से टीम के कप्तान के एल राहुल थोड़े नाखुश नजर आए।

केएल राहुल ने बताया, क्यों खेला इतनी धीमी पारी

टीम की जीत लखनऊ के कप्तान ने अपनी खुशी जाहिर की। लेकिन कप्तान को मैच में टीम की ओर से कुछ खामियां भी लगी। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि 10 ओवर के बाद ऐसा लगा कि 165 तक का टोटल अच्छा रहेगा। हम काफी हाई टारगेट सेट नहीं करना चाहते थे। ओस नहीं थी तो दोनों ही टीमों को फायदा हुआ लेकिन हमने बेहतर गेंदबाजी की।

वही उन्होंने अपनी पारी को लेकर कहा कि हमने कल पिच देखी, 195 वाला टारगेट का मांइडसेट था लेकिन पिच काफी लो था और गेंद बल्ले पर पर अच्छे से नहीं आ रही थी। कल यहां मैच खेला और देखा कि 180 एक पार स्कोर होगा, लेकिन बोल्ट के पहले ओवर में, मैंने और काइल ने बातचीत की और महसूस किया कि यह 180 विकेट नहीं है। गेंद थोड़ी नीची रह रही थी इसलिए हमने पावरप्ले में खुद को समय दिया। हो सकता है कि अगर हम थोड़ा और बेहतर खेलते तो हमें 170 रन भी मिल जाते।

संजू सैमसन का विकेट रहा टर्निग पाइंट – केएल राहुल

वही लखनऊ के कप्तान के एल राहुल ने मैच के टर्निग पाइंट के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि मैच का टर्निंग प्वाईंट संजू सैमसन का आउट होना रहा और दो विकेट एक साथ गिरना भी काफी अहम था। हम जानते हैं कि राजस्थान के साथ उनकी ताकत उनके शीर्ष चार हैं। इसलिए जैसे ही उनके विकेट गिरे और हमने तब से मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

आपको बता दें कि इस जीत के बाद भी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम अंक तालिका में नंबर 2 स्थान पर मौजूद है। टीम के अब इस सीजन में टूर्नामेंट में 6 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं। जबकि टीम को अब तक दो मैचों में हार मिली है। जो उन्हें पंजाब और चेन्नई के खिलाफ मिली है।

ALSO READ:RR vs LSG: जीतते-जीतते हार गयी राजस्थान रॉयल्स, भड़के संजू सैमसन ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, कहा- ‘एक बड़ा ओवर मिलना था लेकिन’