आईपीएल में सोमवार का दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम और उनके फैंस के लिए बेहद यादगार दिन रहा। टीम ने बेंगलुरु के खिलाफ अंतिम गेंद पर एक रोमांचक और यादगार जीत दर्ज की। टीम के लिए आवेश खान ने विनिंग शाॅट लगाया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। जहां मैच में की उतार चढाव देखने को मिले। यही कारण रहा कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल  ने इस मैच को अविश्वानीय बताया।

लखनऊ के कप्तान मैच को बताया अविश्वसनीय

मैच जीतने के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बात करते हुए बताया,

“अविश्वसनीय, मेरा मतलब है कि यह चिन्नास्वामी है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं और मुझे लगता है कि यह सबसे स्टेडियम सिर्फ अंतिम गेंद पर मैच फिनिश होने के लिए बना है। यह मैने कई मैच इस तरह के देखें है। लेकिन इन सबमें यह मैच बहुत यादगार था।”

केएल राहुल ने आरसीबी के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हम जिस स्थिति में थे। हम 210+ का पीछा कर रहे थे और हमें पता था कि हमें कड़ी मेहनत करनी होगी और हमला करना होगा। लेकिन उन्होंने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की, गेंद को अच्छी तरह से स्विंग कराया। लेकिन जिस तरह से स्टोइनिस और पूरन ने खेला, अगर आज हमारे पास दो अंक हैं तो यह उनकी वजह से है।”

केएल राहुल ने खुद की तारीफ

इस मैच में एक ओर जहां निकोलस पूरन और मार्कस स्टोन्स ने धुंआधार पारी खेली थी तो वही दूसरी ओर कप्तान केएल राहुल ने 100 से भी कम के स्ट्राइक रेट बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों पर 18 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर मैं अधिक रन बनाता हूं, तो स्ट्राइक- दर ऊपर जाती। मैंने स्थिति को देखा और मुझे लगता है कि मैंने सही काम किया था। अगर मैं अंदर रहता और पूरन के साथ खेलता, तो हम इसे आसानी से जीत सकते थे। उम्मीद है कि कुछ अच्छी पारियों के साथ स्ट्राइक रेट ऊपर जाएगा।

वही उन्होंने अंत में अपने लोअर मिडिल ऑर्डर के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर आप मिडिल ऑर्डर नंबर 5, 6 और 7 को देखते हैं, तो वे आपको क्रंच गेम जिताते हैं। टॉप ऑर्डर को ढेर सारे रन मिलेंगे, लेकिन यह वो पोजिशन है जो मायने रखती है और इसलिए हमने पूरन, स्टोइनिस में पावर में निवेश किया और उनके साथ बडोनी खेल खत्म करना सीख रहा है।”

ALSO READ:IPL 2023: 6,6,6,6,6……नरेंद्र मोदी स्टेडियम में Rinku Singh ने बल्ले से मचाया तबाही, गुजरात के मुंह से छीना जीत