आईपीएल में बुधवार को 26वां मुकाबला राजस्थान राॅयल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मेजबान टीम राजस्थान राॅयल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम के कप्तान ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया।

केएल राहुल ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स की ओर से कप्तान के एल राहुल और काईल मेयस ओपनिंग करने उतरे। वही राजस्थान राॅयल्स की ओर से पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट करने आए। बोल्ट ने पहले ही ओवर में शानदार गेंदबाजी की और अपना पहला ही ओवर मेडन डाला। यह मेडन ओवर पूरा के लखनऊ के कप्तान के एल राहुल ने खेला।

इस ओवर के साथ ही आईपीएल इतिहास में 2014 से अबतक कुल 27 मेडन ओवर फेंका गया है। इसमें से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 11 बार मेडन ओवर खेला है। बुधवार को राजस्थान के खिलाफ भी पहला ओवर मेडन खेला। ट्रेट बोल्ट ने पहले ओवर में गजब की गेंदबाजी। केएल राहुल के मेडन खेलने पर फैंस ने उनको सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया।

सोशल मीडिया पर आयी बाढ़

के एल राहुल के पहला ही ओवर मेडन खेलने के बाद फैंस ने उन्हें जमकर आढे हाथों लिया और सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई।

 

के एल राहुल इस पारी में कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने 32 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 4 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उन्हें जेसन होल्डर ने जोस बटलर के हाथों कैच कराया।

ALSO READ:IPL 2023 का अजीब घटना, 20 वें ओवर डालने वाले गेंदबाज को अंपायर ने अचानक हटाया, जानिये क्या थी वजह