nitish-rana

IPL 2023 : लगातार दो मैच जीतकर अपने होम ग्रांउड पर पहुंची कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) को शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद की टीम ने कोलकाता को 21 रनों से पटखनी दी और टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस मैच में कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन वें अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। जिसके कारण वें काफी निराश नजर आए।

गेंदबाजों की खराब गेंदबाजी

नितीश राणा (Nitish Rana) ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि हमारी गेंदबाजी बड़ी ही खराब रही और हमने गेंदबाजी अपनी रणनीति के मुताबिक नहीं की। जिसके कारण इतना बड़ा स्कोर बन पाया और 230 रन का लक्ष्य हासिल करना कभी आसान नहीं होता है। जो हम इस मैच में कर भी नहीं पाए।

नितीश राणा ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) की तारीफ करते हुए कहा कि वह हर बार पिछले मैच की तरह चमत्कार नहीं कर सकता है। लेकिन उसने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की और गेम को आखिरी तक ले जा कर बिल्कुल सही काम किया। क्योंकि अंत में मैच में कुछ भी हो सकता है। उसने एक बार फिर अच्छी पारी खेली लेकिन दुर्भाग्य से हम मैच नहीं जीत पाए।

बल्लेबाजों के लिए आसान रही पिच

वही कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) ने पिच के बारे में बात करते हुए कहा कि हम जानते थे कि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी होगी। इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी आसान रही। तभी विरोधी टीम बड़ी आसानी से 200 का स्कोर पार कर पाई। हमारी टीम ने भी अच्छी की लेकिन अंत में हमने मैच हारकर दो अंक उनको दे दिए।

आपको बता दें कि इस मैच में नितीश राणा और रिंकू सिंह ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जहां नितीश राणा ने 75 रनों की पारी खेली। वही रिंकू सिंह भी 31 गेंदों पर 58 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। इन दोनों की पारियों के बाबजूद केकेआर की टीम यह मुकाबला 21 रन से हार गई।

Read More : IPL 2023 SRH vs KKR : हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम ने हैरी ब्रूक को छोड़ इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय