कोलकाता नाईट राइडर्स की प्लेऑफ की उम्मीदें अब भी जिंदा है। टीम ने सोमवार को अपने घर में खेलते हुए पंजाब किंग्स की टीम को एक रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से शिकस्त दी। टीम की यह इस सीजन की पांचवी जीत रही। इस जीत के बाद टीम अंक तालिका में पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। टीम की इस महत्वपूर्ण जीत से कप्तान नितीश राणा काफी खुश नजर आए।

नितीश राणा ने कहा रसेल से कहा था आप ही मैच जिताओगे

मैच के बाद बात करते हुए कप्तान नितीश राणा ने अपने घरेलू मैदान में खेलने को लेकर कहा कि यह पिच घरेलू फायदे का भी अहसास करा रही थी। हमारे गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में खराब गेंदबाजी की, मैं गुस्से में था कि हमने बहुत कुछ स्वीकार किया क्योंकि यह 160-165 रन का विकेट था।

वही उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मैं एक छोर थामना चाहता था। वेंकी के टखने में समस्या थी इसलिए हम इधर-उधर एक बड़ा ओवर करने की कोशिश कर रहे थे। वही उन्होंने रसेल की पारी को लेकर कहा कि 10 मैच जा चुके हैं, हम सभी रसेल की उस एक पारी के आने का इंतजार कर रहे थे। वह एक पारी दूर थे, मैं उनका समर्थन करता रहा और कहता रहा कि आपने बहुत कुछ किया है और आप 100% हमें मैच जिताएंगे।

रिंकू सिंह की जमकर तारीफ

वही नितीश राणा ने रिंकू सिंह की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं बस उससे कहता रहता हूं, अपने आप पर विश्वास करो क्योंकि तुमने जो हासिल किया है वह कुछ ऐसा है जो बहुत से लोग कभी नहीं कर पाएंगे। जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो पूरी भीड़ ‘रिंकू, रिंकू’ के नारे लगा रही थी। इस साल उन्होंने इतना ही कमाया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस फ्रेंचाइजी में कई सालों से हूं, मुझे ईडन की भीड़ ‘रसेल, रसेल’ चिल्लाने की आदत है लेकिन उन्हें ‘रिंकू, रिंकू’ चिल्लाते हुए सुनकर मुझे बहुत खुशी और गर्व महसूस होता है। इस सीजन में उन्होंने यही सम्मान अर्जित किया है।

ALSO READ:रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद गदगद हुए SRH के कप्तान एडम मार्क्रम, अब्दुल समद को छोड़ इस खिलाड़ी के तारीफ़ में बोले