नितीश राणा की कप्तानी में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौट आयी है। टीम ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनके ही घर में खेलते हुए उन्हें 5 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बड़ा ही धमाकेदार प्रदर्शन किया और टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई।टीम की इस जीत से कप्तान नितीश राणा काफी खुश हुए।

नितीश राणा ने बताया क्यों वरुण को दी गेंदबाजी

केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने मैच के बाद अपनी टीम की रणनीति को लेकर चर्चा करते हुए कहा, “बीच में हमने कुछ ढीले ओवर फेंके। इस दौरान मैंने शार्दुल और वैभव के साथ जुआ खेला और वे दोनों सेट बल्लेबाजों को हासिल करने में सफल रहे और इस तरह हमने इस खेल में वापसी की।” वही उन्होंने क्लासेन और मार्क्रम को लेकर कहा कि हमें उन्हें आउट करना था क्योंकि अगर वे अंत तक बल्लेबाजी करते तो निश्चित रूप से खेल हमारी पहुंच से बाहर हो जाता।

इसके अलावा राणा ने अपनी टीम में मौजूद गेंदबाजी क्रम को लेकर कहा कि मुझे संदेह था कि क्या मुझे स्पिनर या फिर तेज गेंदबाज के साथ जाना चाहिए। यहां काम करने के लिए अपने स्पिनर का समर्थन करना है। मैं हमेशा देखता हूं कि खेल में सबसे अच्छा स्पिनर कौन है और इसी तरह मैं तय करता हूं कि मैच में कौनसे दिन किसका समर्थन करना है।”

गेंदबाजो ने की कसी हुई गेंदबाजी

कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजों ने बड़ी कसी हुई गेंदबाजी की। टीम के गेंदबाजों ने अच्छी शुरूआत दिलाई और हैदराबाद के चार विकेट बेहद सस्ते में चटका लिए और हैदराबाद का स्कोर 54 रन पर 4 विकेट कर दिया। इसके बाद क्लासेन और मार्क्रम ने पारी को संभाला। यह दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारी कर केकेआर को जीत से दूर ले जा रहे थे।

लेकिन शादुल ठाकुर ने क्लासेन और फिर वैभव आरोडा ने मार्क्रम को आउट कर टीम की मैच में वापसी कर दी। इसके बाद गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की और लगातार विकेट चटकार केकेआर को अंत में 5 रनों से जीत दिलाई दी। इस मैच में सुनील नारायणा के अलावा केकेआर के सभी गेंदबाजों को विकेट मिले।

ALSO READ:KKR vs SRH: हैदराबाद के खिलाफ KKR में होगी में इस खिलाड़ी की एंट्री, ऐसी होगी नितीश राणा की धाकड़ प्लेइंग XI