IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मुकाबले में KKR ने RCB को 81 रनों से पटखनी दे दी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रन बनाए। जवाब में बैंगलोर की टीम 17.4 ओवर में 123 रनों पर ढेर हो गई। कोलकाता की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं वरुण चक्रवर्ती ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया। शानदार प्रदर्शन के लिए शार्दुल ठाकुर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

‘नेट्स पर मैंने बैटिंग में मेहनत की है’ -शार्दुल ठाकुर

RCB के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर प्लेयर ऑफ द मैच बने KKR के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने कहा कि,

“मुझे यह भी नहीं पता कि मैंने कैसे बल्लेबाजी की लेकिन उस समय के स्कोरकार्ड को देखकर सभी को लगता था कि हम संघर्ष कर रहे थे। लेकिन आपका सबकॉन्शस दिमाग हावी हो जाता है। हाईलेवल पर ऐसा करने के लिए आपके पास कौशल भी होना चाहिए, लेकिन हम नेट्स में भी कड़ी मेहनत करते हैं। एक समय ऐसा आता है जब हम नेट्स में स्लॉग कर सकते हैं। कोचिंग स्टाफ थ्रोडाउन करता है और हमें रेंज-हिटिंग का विकल्प देता है। और आप पिचों को जानते हैं – वे हमेशा बल्लेबाजों के अनुकूल होती हैं। सुयश ने असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी की, और हम सुनील और वरुण की क्वालिटी को जानते हैं। वे मजे करते हैं, विकेट लेते हैं। यह एक अद्भुत दिन था।”

ALSO READ: नीता अंबानी ने चला घातक चाल, बीच IPL में महज 1.5 करोड़ में बुमराह से भी घातक गेंदबाज की करायी एंट्री, बल्लेबाजों में मचा खौफ

KKR ने RCB को 81 रनों से दी मात

IPL 2023 टूर्नामेंट में कोलकाता के इडेन गार्डंस के मैदान पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया। कोलकाता की तरफ से बल्लेबाजी में ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने शानदार तूफानी अर्धशतक जड़ा। उन्होंने महज 29 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रनों की पारी खेली।

205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 17.4 ओवर में 123 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस तरह से कोलकाता (KKR) ने ये मुकाबला 81 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। बैंगलोर की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 23 रन, विराट कोहली ने 21 रनों का योगदान दिया।

कोलकाता की तरफ से गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती ने 4 विकेट हासिल किए। वहीं IPL में KKR की तरफ से अपना पहला मैच खेल रहे सुयश शर्मा ने 3 विकेट अपने नाम किए। शार्दुल ठाकुर ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी 1 विकेट झटके।