आईपीएल के 16वें सीजन में गुजरात टाइटन्स की धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने शानिवार को आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स को उसी के घर में 7 विकेट से शिकस्त दी। इस मुकाबले में टीम के लिए गेंदबाज जोशुल लिटिल ने शानदार गेंदबाजी की और महज 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

जोश लिटिल ने हार्दिक पांड्या को दिया श्रेय

लिटिल ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद बात करते हुए बताया कि उन्होंने गेंद को पिच पर साधरण रखने की कोशिश एवं सटीक लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करने की कोशिश की। क्योंकि टी20 मैचों में सटीक लाइन लेंथ से ही आपको सफलता मिल सकती है। वही उन्होंने बताया कि जब आईपीएल में पहला गेम खेला था तब वें नर्वस थे लेकिन अब वें आईपीएल में पूरी तरह से सेट हो चुके हैं।

लिटिल ने आगे कहा, ”मैंने अभी खेलने से पहले हार्दिक से बात की थी, बस चीजों को सरल रखना चाहता था, कठिन लेंथ गेंदबाजी करना चाहता था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सका। आईपीएल का पहला मैच हमेशा नर्वस करने वाला होता था, लेकिन अब मैं सेटल हो गया हूं। यह सिर्फ चीजों को सरल रखने के बारे में था।”

लिटिल ने की घातक गेंदबाजी

मैच में गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम को गेंदबाजों ने शुरुआती सफलता दिलाकर कप्तान के इस फैसले को सही भी साबित कर दिया था। इस दौरान टीम के लिए जोशुल लिटिल ने वेकेंटश अय्यर को 11 रन के स्कोर पर पैवेलियन भेजकर एक महत्वपूर्ण सफलता दिलाई थी।

इसके अलावा उन्होंने बाद में कप्तान नितीश राणा को 4 रन के स्कोर पर आउट कर घरेलू टीम केकेआर की और मुश्किलें बढा दी थी। लिटिल ने केकेआर की पारी में 4 ओवर में 25 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे। उनके प्रदर्शन से गुजरात ने केकेआर को 179 रन के स्कोर पर रोक लिया था।

ALSO READ:WTC FINAL से पहले TEAM INDIA के उपकप्तान ने ठोका जबरदस्त शतक, IPL से दूर बल्ले से मचाया कहर, ऑस्ट्रेलिया की अब खैर नहीं