इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथा टेस्ट मैच रोचक मोड़ पर पहुंच गया है। शुक्रवार को मैच के चौथै दिन का खेल खेला गया। जहां इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 592 रन बनाकर पहली पारी में 275 रनों की भारी बड़ी बढत हासिल की। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक आॅस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट खोकर 113 रन बना लिए है। टीम अब भी 162 रन पीछे है।

टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया

तीसरे दिन इंग्लैंड की ओर से जाॅनी बेयरस्टो ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 99 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के बारे में मैच के बाद करते हुए कहा, “जब आपकी हवा नीचे की ओर हो तो आपको ऊपर जाना होता है, जितना जोर से आप मार सकते हैं, मारना होता है। हम अच्छी पिचों पर खेलने के लिए भाग्यशाली हैं, सबसे बड़ा गैप चुनें और उस पर जितना जोर से मार सकें, मारें।”

वही उन्होंने दिन के खेल को लेकर कहा, “अच्छा दिन, मौसम आ सकता है या नहीं भी आ सकता है, लेकिन हमने वह सब कुछ किया है जो हम कर सकते हैं। हमारे खेल पर कई बार सवाल उठाया गया है, लेकिन हम अपनी बेसिक पर टिके रहे। यह कुछ दिलचस्प बर्खास्तगी है… लेकिन मैं यह है कि मैं यह कर रहा हूं कि मैं यह महसूस कर रहा हूं।”

वापस आकर अच्छा लग रहा

वही जाॅनी बेयरस्टो ने अपनी चोट को लेकर कहा कि “मुझे नौ महीने बाहर रहना पड़ा, और ऑपरेशन के बाद केवल दस महीने। यॉर्कशायर के खिलाफ कुछ मैचों में, आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं कर सका। मैं शारीरिक दृष्टि से जहां हूं उससे खुश हूं। इसमें बहुत अधिक भ्रष्टाचार हुआ है। इससे मेरा करियर खत्म हो सकता था। मैं कभी-कभी लंगड़ाता हूं, आप जानते हैं कि मैं कैसा हूं। यह कोशिश करने की कमी के नहीं है। मुझे इंग्लैंड की शर्ट पहनकर बाहर निकलने पर बहुत गर्व है। अपने दोस्तों और परिवार के बिना ऐसा नहीं कर पाता। उन सभी ने मेरा साथ दिया। मैं टीम के लिए खेलकर बहुत खुश हूं।

ALSO READ:“वह एक बैट्समैन के दिमाग से ……….” पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने अश्विन के तारीफ में बांधे पूल