वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भारतीय टीम के साथ-साथ फैंंस में भी काफी जोश बना हुआ है। इस ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए भारतीय टीम में कई अहम बदलाव किए गए हैं। साथ ही बीसीसीआई की तरफ से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। अब वर्ल्ड कप से पहले ही एक ऐसी खबर सामने आई है जिसकी वजह से राहुल द्रविड़ का कोच पद जा सकता है।

राहुल द्रविड़ को कोच के पद से हटाने की मांग

बता दे कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद भारतीय फैंस राहुल द्रविड़ को कोच पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह फैसला लेते हुए राहुल द्रविड़ को कोच के पद से हटा सकते हैं।

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के अंतर्गत भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार नहीं रहा और इसी वजह से वह बड़े टूर्नामेंट से भी बाहर हुई है। डब्लूटीसी के फाइनल में हार के बाद अब बीसीसीआई बड़ा फैसला लेने को मजबूर है और राहुल द्रविड़ को उनके कार्यभार से भी हटा सकती है।

राहुल द्रविड़ की जगह किसको दी जाएगी?

टीम इंडिया की बड़े टूर्नामेंट में हार के बाद अब राहुल द्रविड़ पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए हैं। इसी बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले उनको कोच के पद से भी हटाया जा सकता है। यदि राहुल द्रविड़ को कोच पद से हटाया गया तो उनकी जगह किसको दी जाएगी, इसके लिए भी पहले से ही विचार किया गया है।

बताया जा रहा है कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली को नया हेड कोच बनाया जा सकता है। जय शाह और सौरव गांगुली के बीच अच्छी दोस्ती है। अगर जय शाह हेड कोच के लिए नए नाम का चुनाव करते हैं, तो सौरव गांगुली का नाम सामने आता है।

Also Read:WTC फाइनल से तुरंत पहले TEAM INDIA के इस खिलाड़ी ने सभी फॉर्मेट्स से किया संन्यास का ऐलान, टीम में छाई मायूसी