दिलों की धडकनो को बढ़ाना आईपीएल फाइनल अंत में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेटों से जीत लिया और पांचवा आईपीएल खिताब अपने नाम किया। इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की मुंबई इंडियंस के बाद आईपीएल का खिताब पांच बार जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है। इस जीत में टीम के लिए रवींद्र जडेजा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ख़ुशी से झूम उठे पूरा स्टेडियम, धोनी ने लगाया गले

अंत में टीम को 10 रनों की जरूरत थी। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से रवींद्र जडेजा ने पहले पांचवी गेंद पर मोहित शर्मा को छक्का लगाया। इसके बाद अंतिम गेंद पर मोहित शर्मा को ही रवींद्र जडेजा ने चौका लगाया और टीम को पांचवी बार चैंपियन बनाया। इस शाॅट्स के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के खिलाड़ी खुशी से झूम उठे।

टीम के डगआउट में बैठे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इमोशनल हो गए। जडेजा के चौके साथ ही टीम के सभी खिलाड़ी मैदान पर दौड़ते हुए आ गए। इसके साथ ही स्टेडियम में मौजूद फैंस भी अपनी टीम के जीत से काफी खुश हुए। वही जडेजा दौड़ कर धोनी के पास आते है और धोनी उनको कन्द्गे पर उठा लेते है.वही विधायक पत्नी जडेजा से स्टेडियम आकर ही गले लग जाती है.

जडेजा ने खेली तूफानी पारी

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को बारिश के कारण 15 ओवर में 171 रनों की जरूरत थी। टीम ने अच्छा खेला था। अंतिम ओवर में टीम को 13 रनों की जरूरत थी। पहली चार गेंद पर केवल 3 रन बने। इसके बाद जडेजा ने अंतिम दो गेदौं पर एक चौका औय छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

वें 6 गेदौं पर 15 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। उनके साथ शिवम दुबे भी 21 गेदों पर 37 रन बनाकर नाबाद रहे।