रवींद्र जडेजा

बुधवार को बीसीसीआई (BCCI) ने आगामी वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली पांच टी-20 मैचों (T20 MATCH) की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है, इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई नए चेहरों को चुना गया है जिनमें तिलक वर्मा (TILAK VERMA) का भी नाम शामिल है। तिलक को पहली बार इंडियन टीम (TEAM INDIA) के लिए चुना गया है। तिलक वर्मा ने हाल ही में आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उनको लेकर भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने काफी समय पहले भविष्यवाणी कर दी थी।

जडेजा ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

तिलक वर्मा (TILAK VERMA) के इंडिया में चुने जाने के बाद रवींद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) की एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर जडेजा ने पांच महीने पहले तिलक को लेकर एक अहम भविष्यवाणी की थी। जडेजा ने उन्हें इंडिया का फ्यूचर बताया था।

जडेजा ने 31 जनवरी 2023 को तिलक और अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “इंडिया के फ्यूचर के साथ चिल करते हुए।” तिलक घरेलू क्रिकेट में हैदराबाद के लिए खेलते हैं। उनका जन्म 8 नवंबर 2002 को हैदराबाद में हुआ था।

आईपीएल में किया था धमाकेदार प्रदर्शन

20 वर्षीय तिलक ने आईपीएल के दो सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 2022 में आईपीएल डेब्यू दिया। तिलक ने 15वें सीजन में 14 मैचों में 131.02 के स्ट्राइक रेट से 397 और आईपीएल 2023 में 11 मैचों में 164.11 के स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाए। वह मध्यक्रम में मुंबई इंडियंस के लिए भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं। कहा जा रहा है कि अजीत आगरकर की अगुआई वाले राष्ट्रीय चयन पैनल को तिलक की पांचवें नंबर की बल्लेबाजी ने आकर्षित किया है। उनकी बल्लेबाजी के कारण ही टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने उन्हें इस सीरीज के लिए चुना है।

READ MORE : इस खिलाड़ी की निकली फूटी किस्मत, टीम इंडिया में चयन होते ही रिंकू सिंह से टकराकर चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, लगा बड़ा झटका