भारतीय बल्लेबाजों में विराट कोहली अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। विराट कोहली के लिए एक दौर ऐसा भी आया था जब उनके पिता का निधन हो गया और उन्होंने मैदान पर बल्लेबाजी भी की थी। अब इस दृश्य को याद करते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने एक ऐसी बात जाहिर की है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ चुके हैं।

दोनों एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते ये खिलाड़ी

बता दें कि इशांत शर्मा और विराट कोहली दोनों एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। अपने बेस्ट फ्रेंड की तारीफ करते हुए ईशांत शर्मा ने कहा कि “उनकी डिक्शनरी में उम्मीद शब्द नहीं है। बल्कि वह विश्वास के सहारे कुछ भी कर सकते हैं। यही उनकी खूबी है।”

ईशांत शर्मा ने बताया कि पिता के निधन के बाद विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी के साथ मैच जिताया था। अगर वह इस स्थिति में होते तो मैदान पर ही नहीं जा पाते। यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “जिस दिन विराट कोहली के पिता का निधन हुआ था, वह बहुत अकेले और उदास थे। उन्हें नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करना है। लेकिन फिर उन्होंने बल्लेबाजी की और 17 साल की उम्र में मैच जिताया।”

कई मौकों पर ये बात कह चुके विराट

इशांत शर्मा ने आगे कहा कि “मुझे आज तक समझ नहीं आया कि अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मैं मैदान पर भी नहीं गया होता। उनका मानना है कि अगर आपके अंदर विश्वास है तो आप दुनिया में कुछ भी कर सकते हैं और खुद विराट कोहली भी इस बात को मानते हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने यही बात की थी। इसके अलावा कई ऐसे मौकों पर भी यही बात कह चुके हैं। विराट कोहली मौजूदा समय में भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के प्रमुख खिलाड़ी हैं।”

Also Read:‘पब्लिक को बताओ सरफराज में क्या कमी जो आपको पसंद नहीं….’ बीसीसीआई और चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते भड़के पूर्व भारतीय ओपनर