ईशांत शर्मा
भारतीय टीम में गेंदबाजों को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। क्योंकि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को बढ़ती उम्र के कारण मौके नहीं दिए जा रहे। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह अपनी चोट की वजह से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन रहे। इसी वजह से वह लगातार मैदान के बाहर ही दिखाई देते हैं।
बता दे कि अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे स्क्वाड का ऐलान किया।

ईशांत शर्मा ने तीन खिलाड़ियों को बताया भारत का भविष्य

बता दें कि बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उमेश यादव को ड्रॉप किया। वही मोहम्मद शमी की जगह मोहम्मद सिराज को वनडे और टेस्ट में मौका मिला है। वहीं दूसरी तरफ ईशांत शर्मा ने भी तीन ऐसे गेंदबाजों का नाम बताया है जो भारतीय टीम का भविष्य हो सकते हैं।
यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ईशांत ने कहा कि, “अगर आप उन्हें मौका दे तो उमरान मलिक के पास वह क्षमता है कि वह लंबे समय तक भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।”

मुकेश कुमार को मिलना चाहिए मौका

इशांत शर्मा ने कहा कि,
“अर्शदीप सिंह के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा मुकेश कुमार भी भारत का भविष्य हो सकते हैं। ज्यादा लोगों को मुकेश की कहानी के बारे में नहीं पता। लेकिन मैंने उनसे ज्यादा साधारण इंसान नहीं देखा। अगर आप उन्हें बोलोगे कि ऐसी गेंद डालनी है तो हो वैसा ही कर दिखाएंगे। उन्होंने आईपीएल में कई रन खर्च किए। लेकिन उन्होंने काफी टफ गेंद भी डाली थी। किसी को स्थिति नजर नहीं आती है कि गेंदबाज कैसे ओवर में गेंदबाजी कर रहा है और किस बल्लेबाज के सामने गेंद फेंक रहा है। सिर्फ लोगों को याद रहता है कि उसने 4 ओवर में 50 रन लुटाए थे।”