दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स को उसके ही घर में 5 रनों से शिकस्त दी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में ईशांत शर्मा जीत के हीरो रहे। उन्होंने अंतिमओवर में शानदार गेंदबाजी की और अंतिम ओवर में 12 रन डिफेंड कर टीम को 5 रनों से जीत दिलाई। यह दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन की तीसरी जीत रही।

नेट्स में गेंदबाजी का फायदा मिला

मैच के बाद दिल्ली की जीत के हीरो ईशांत शर्मा ने मैच के बाद बात अपनी अंतिम ओवर में गेंदबाजी की रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं नेट्स में अभ्यास करता रहता हूं। हम नई गेंद डालने का अभ्यास करते हैं, लेकिन साथ ही हम वाइड यॉर्कर गेंदबाजी करने का भी अभ्यास करते हैं, और आज मेहनत रंग लाई, मैंने बस अपना समर्थन किया और वाइड यॉर्कर फेंकी।”

वही उन्होंने अपनी टीम की रणनीति को लेकर कहा, “जब आप नेट्स में खुद को तैयार कर रहे होते हैं तो हम कुछ बल्लेबाजों के लिए योजना बनाते हैं कि क्या गेंदबाजी करनी है। हर अपनी रणनीति पर काम कर योजनाओं को अंजाम देना होता है और अंत में यह सब खुद को बैक करने और खुद पर विश्वास करने के बारे में है।”

राहुल तेवतिया के लिए बनाई विशेष रणनीति

आपको बता दें कि ईशांत शर्मा ने अंतिम ओवर में राहुल तेवतिया का विकेट हासिल किया था। उन्होंने नोर्खिया के ओवर में 3 लगातार छक्के जडकर मैच का रूख गुजरात की ओर मोड़ दिया था। लेकिन अंतिम ओवर में ईशांत शर्मा ने उन्हें आउट कर दिया था। जिसको लेकर उन्होंने कहा, ”मैंने उसके काफी क्रिकेट खेला, इसलिए उसके साथ बस मजा कर रहा था। मुझे पता था कि मुझे उसे डबल ब्लाॅक करना होगा नहीं तो हम जानते हैं कि वह बल्ले से क्या कर सकता है।”

वही अंतिम ओवर में गुजरात टाइटन्स के सामने 12 रनों का लक्ष्य था। इस छोटे से लक्ष्य के बारे को लेकर कहा,”हम लक्ष्य के बारे में नहीं सोचते, यह सिर्फ योजनाओं को अमल करने के बारे में है। यहां से हम गति बनाए रखने की उम्मीद करते हैं, आगे बढ़ते रहें और सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करें।”

ALSO READ:किस्मत ने दिया धोखा वरना जीत जाती लखनऊ, महज 127 रन नहीं बना सकी LSG, अपने टीम को हारते हुए देखते रहे केएल राहुल