वेस्टइंडीज के दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में काफी शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। 12 जुलाई से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 150 रन पर वेस्टइंडीज को ऑल आउट कर दिया। इसके बाद भारतीय टीम 40 रन बनाकर बरकरार है। इसी बीच भारतीय टीम के अश्विन ने 5 और जडेजा ने 3 विकेट लिए।

अब अश्विन ने इन विकेट के साथ ही अपने 700 विकेट पूरे कर लिया है। दूसरी तरफ ईशान किशन भी अपनी शानदार फॉर्म में है। उन्होंने ऐसा शानदार लो कैच लिया है जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए और साथ ही पंत के लिए भी मुश्किल बताया जा रहा है।

पंत की वापसी पर मुसीबत बन सकते हैं ईशान किशन

बता दे कि ईशान किशन की शानदार लो कैच के बाद कहा जा रहा है कि भारतीय टीम में अब पंत की वापसी मुश्किल है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह ईशान किशन लो कैच बड़ी फुर्ती के साथ पकड़ते हैं। वीडियो में यह सब देखने पर आसान लग रहा है लेकिन यह कैच पकड़ना बेहद ही मुश्किल रहा होगा। बता दें कि ईशान किशन टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं और इसी वजह से पंत के लिए कहीं ना कहीं टेस्ट मैच में वापसी करना मुश्किल हो सकता है।

नए खिलाडी टेस्ट सीरीज में कर रहे कमाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही भारतीय टीम में कई नई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है इसी बीच यशस्वी जायसवाल भी अपनी शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे शुभमन गिल से भी उम्मीद की जा रही है। बता दे कि इसी समय अब ईशान किशन के पास ऐसा शानदार मौका है जो खुद को साबित कर सकते हैं। लिमिटेड फॉर्मेट में ईशान किशन की परफॉर्मेंस अभी देख चुके हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में भी इस खिलाड़ी का कारनामा बेहद अच्छा होने वाला है।

ALSO READ:IND vs WI : पहले टेस्ट में आर अश्विन के नाम रहा ये बड़ा रिकॉर्ड, बाप और बेटे को आउट करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज