टीम इंडिया (TEAM INDIA) के सलामी बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो चुके शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) आए दिन अपने अफेयर की खबरों के चलते सुर्खियों में बने होते हैं। काफी समय से शुभभन का नाम सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) की इकलौती बेटी सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन इन दोनों के बीच कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आई। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। इसी बीच फैंस की नजरें भी उन पर टिक गई हैं।

शुभमन और सारा के बीच आया तीसरा व्यक्ति

शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) की बात करें तो वह भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। आईपीएल के दौरान उनका प्रदर्शन इतना शानदार था कि वह सभी फैंस के दिलों में बस गए और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने। बता दें कि शुभमन अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 3 शतक लगा चुके हैं और अक्सर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। इसी बीच सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) और शुभमन के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर बातें होती रहती हैं। बता दे कि सारा तेंदुलकर इन दिनों केनिया में एंजॉय कर रही है। इससे पहले उन्होंने यूरोप के कुछ शहरों में एंजॉय करते हुए कुछ खास फोटोस भी शेयर किए थे। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया।

Also Read:कोहली ने मोटा कहकर टीम से भगाया, अब टीम इंडिया में अपने बलबूते डेब्यू करने वाला है 25 साल का खिलाड़ी

सारा की फोटो पर ईशान किशन का लाइक

बता दें कि सारा तेंदुलकर (SARA TENDULKAR) पिछले कुछ दिनों केन्या के जंगल में घूमते हुई नजर आई। जिसके कुछ फोटोस भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। फोटोस पर भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन (ISHAN KISHAN) ने लाइक किया। इसी बीच शुभमन गिल और ईशान किशन ने भी साथ में घूमते हुए एक फोटो पोस्ट की थी। तभी से फैंस के बीच चर्चाएं शुरू होने लगी कि सारा तेंदुलकर और शुभमन के बीच कुछ चल रहा है और ऐसा भी माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच तीसरे व्यक्ति जानी ईशान किशन की एंट्री हुई है।

ईशान और शुभमन के बीच अच्छी दोस्ती

ईशान किशन की बात करें तो वह भारतीय टीम के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नजर आते हैं। ईशान किशन अक्सर अपने ट्रैवलिंग की फोटोस के साथ-साथ जिम करते हुए भी फोटो पोस्ट करते हैं। साथ ही ईशान किशन और शुभमन के बीच अच्छी दोस्ती भी है लेकिन सारा तेंदुलकर की फोटो पर रिएक्शन देने के बाद ईशान किशन पर भी कई तरह के मीम्स देखने को मिले हैं।

Also Read:रोहित युग में पैदा होने की सजा भुगत रहा है यह खिलाड़ी, रनों के अंबार के बावजूद टीम इंडिया में नही मिल रहा मौका