"मुश्किल काम आप करो..आसान काम मैं कर लेता हूं,' हार्दिक पंड्या के छक्के पर इरफान पठान ने साधा निशाना, तिलक का दिया साथ

मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को 7 विकेट से शिकस्त दी और तीसरे टी20 मैच में एक शानदार जीत हासिल की। इस मैच में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने 49 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली हालांकि वें अर्धशतक बनाने से चूक गए। जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या को काफी ट्रोल किया गया।

इरफान पठान ने भी किया ट्वीट

हार्दिक पंड्या के इस छक्के के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसको लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी ट्वीट किया और लिखा  “मुश्किल काम आप करो..आसान काम मैं कर लेता हूं, सुना सुना सा लगता है..” इरफान के ट्वीट ने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है।

इस इरफान पठान के इस ट्वीट पर कई फैंस ने अपना रिएक्शन दिया। कहीं फैंस ने कहा कि हार्दिक पंड्या अक्सर कहते हैं कि वें एमएस धोनी की कप्तानी को फाॅलो करते हैं लेकिन एमएस धोनी ऐसा कभी नहीं करते थे जैसा हार्दिक पंड्या ने किया है। उन्होंने अपने स्वार्थ के कारण एक युवा बल्लेबाज को अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल अंत में टीम को 14 गेदों पर 2 रनों की जरूरत थी। उस समय तिलक वर्मा दूसरे छोर पर 49 रन बनाकर नाबाद थे। उसी समय कप्तान हार्दिक पंड्या ने 6 लगाकर मैच फिनिश कर दिया। जिसके बाद भारतीय टीम ने मैच 6 विकेट से जीत लिया और दूसरे छोर पर तिलक वर्मा 49 रन पर ही नाबाद रह गए।

तिलक वर्मा यदि अर्धशतक लगाते यह उनका करियर और सीरीज का दूसरा अर्धशतक होता। उन्होंने इसके पहले वाले मैच में 52 रनों की नाबाद पारी खेली। इस समय वें सूर्यकुमार यादव के साथ 179 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है।

ALSO READ:पाकिस्तान के किस गेंदबाज से लगता है सबसे ज्यादा डर? एशिया कप से पहले रोहित शर्मा ने बताया पाक के घातक गेंदबाज का नाम