एडम मार्क्रम

IPL 2023 SRH vs KKR : सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को हराने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) को भी हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल की। टीम ने शुक्रवार को केकेआर को 21 रनों से पटखनी दी। हैदराबाद की ओर से हैरी ब्रूक ने शानदार शतक लगाते हुए 100 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला। जिनकी तारीफ कप्तान एडन मार्क्रम (Adam Markram) ने भी की।

केकेआर के आगे 200 का स्कोर भी सेफ नहीं था

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम (Adam Markram) ने मैच के बाद बात करते हुए कहा घर से दूर जीतना अच्छा लगता है। हमेशा एक कठिन गेम होने वाला था। उनकी आक्रमक बल्लेबाजी क्षमता से हम जानते थे कि स्कोर सुरक्षित नहीं था। हमारे गेंदबाजों ने जज्बा दिखाया और अन्त में हमने एक शानदार जीत दर्ज की।

एडम मार्क्रम ने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि मैं भाग्यशाली था कि हमने शानदार शुरुआत की। जीवन को आसान बनाता है। हमारी बल्लेबाजी में काफी गहराई हैं इसलिए हमें बड़े शाॅट्स खेलने की आजादी मिलती है। वही उन्होंने शतक लगाने वाले हैरी ब्रूक (Harry Brook) की तारीफ करते हुए कहा, ”हम सभी हैरी को जानते हैं- उसकी काबिलियत हमने देखी है। ऐसे खिलाड़ी को ढेर सारी गेंदों का सामना करने का समय देना होता है।”

गेंदबाजों ने जिताया मैच

वही उन्होंने अपने गेंदबाजों की भी जमकर तारीफ की। खासतौर पर टीम को पहले ही ओवर में विकेट दिलाने वाले भुवनेश्वर कुमार की। जिनको लेकर मार्क्रम ने कहा, ”

वह मिस्टर रिलायबल फॉर श्योर (भुवी) हैं। वह निश्चित रूप से ड्रेसिंग रूम में मदद करते है। यह टीम में खिलाड़ियों का एक बड़ा समूह है। अंत में यह क्रिकेट है, जो हमेशा आपको सबक सिखाता है।”

आपको बता दें कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए थे। टीम की ओर से हैरी ब्रूक ने शतकीय पारी खेलते हुए 100 रन जबकि एडम मार्क्रम ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 50 रनों की पारी खेली।

Read More : IPL 2023, ORANGE CAP: इस सीजन में अब तक सबसे जयादा रन बनाने वाला ये है टॉप 5 बल्लेबाज, लिस्ट में 2 विदेशी, इस खिलाड़ी के सर पर है ताज