एडम मार्क्रम

रविवार का दिन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम और फैंस दशकों तक याद रखेंगे। टीम ने रविवार को राजस्थान राॅयल्स (RR) के खिलाफ 4 विकेट से एक यादगार जीत हासिल की। इस जीत में टीम के लिए कई हीरो रहे। इस जीत के बाद टीम की प्लेऑफ के लिए अब भी उम्मीदें कायम हैं। टीम की इस जीत से कप्तान एडम मार्क्रम (Adam Markram) काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस जीत का क्रेडिट कई खिलाड़ियों को दिया।

सभी खिलाड़ियों ने एकजुटता के साथ प्रदर्शन किया

एक यादगार जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम (Adam Markram) ने बात करते हुए कहा, “भावनाएं एकदम जल्दी बदल गईं। मैच जीतना वाकई सुखद है। आउटफ़ील्ड तेज़ थी और हम उसका फ़ायदा उठाना चाहते थे। 215 रनों का पीछा करना आसान नहीं था, और बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए खिलाड़ियों ने पूरा योगदान दिया।”

मार्क्रम ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर कहा, “अभिषेक ने शुरुआत की और फिर त्रिपाठी ने उनका साथ दिया। फिर फिलिप्स और क्लासी के कैमियो भी बड़े महत्वपूर्ण रहे। सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यही कारण रहा कि टीम अंतिम गेंद पर 215 रनों के विशाल लक्ष्य को हासिल कर पायी।”

समद की जमकर तारीफ

कप्तान एडम मार्क्रम (Adam Markram) ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाने वाले अब्दुल समद की जमकर तारीफ की। उनकी तारीफ करते हुए मार्क्रम ने कहा,“मुझे लगता है कि आपको इसे प्रशिक्षित करना होगा और खुद को दबाव में रखना होगा। आप ज्यादा जोखिम वाला क्रिकेट खेल रहे हैं, तो यहीं तकनीक काम आती है।”

हैदराबाद की यह टूर्नामेंट में चौथी जीत रही। इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के 10 मैचों में 4 जीत और 6 हार के बाद 8 अंक हो गए हैं। अब टीम को यदि प्लेऑफ में जगह बनानी है तो टीम को अगले चार मैचों में जीत हासिल करनी होगी यदि टीम तीन मैच जीतती है तो टीम को अन्य टीमों पर निर्भर रहना होगा।

Read More : हैदराबाद से हार के बाद बौखलाए संजू सैमसन, कहा- ‘मुझे संदीप पर काफ़ी विश्वास था लेकिन NO BALL ने सब बर्बाद कर दिया