IPL RR: इस वजह से अश्विन से कराई गई ओपनिंग, टीम के धाकड़ खिलाड़ी के बाहर होते ही Sanju Samson ने किया ये बड़ा खुलासा

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की बैटिंग ऑर्डर में एक बहुत बड़ा बदलाव नजर आया, जहां जोस बटलर (Jos Buttler) को ओपनर बल्लेबाज के तौर पर नहीं बल्कि नंबर तीन पर खेलने के लिए भेजा गया और किसी ने नहीं सोचा था कि रविचंद्रन अश्विन बल्लेबाजी करने आएंगे. अब कप्तान संजू सैमसन  (Sanju Samson) ने इस पर बहुत बड़ी सफाई दी है और बताया है कि आखिर किस वजह से उन्हें बटलर की जगह अश्विन को ओपनिंग करने के लिए भेजना पड़ा था.

Sanju Samson ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस मामले में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि जोश बटलर (Jos Buttler) फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और उस वक्त वह बैटिंग के लिए वह पूरी तरह से फिट नहीं थे. दरअसल फील्डिंग के दौरान उनकी उंगली में चोट लग गई थी और देवदत्त पड़िक्कल को हम मिडिल ऑर्डर में रखना चाहते थे, जिस वजह से हमने रविचंद्रन अश्विन को ओपनिंग करने के लिए भेजने का फैसला लिया.

अगले मुकाबले में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि जब राजस्थान रॉयल्स की फील्डिंग चल रही थी उस वक्त कैच लेने के दौरान जोस बटलर (Jos Buttler) चोटिल हो गए थे. शाहरुख खान की कैच लेते ही उनकी उंगली में चोट लगी थी और वह चोट इतनी गंभीर थी कि उनकी उंगलियों में कई टांके भी पड़े थे. वहीं अब कहा जा रहा है कि वह दिल्ली कैपिटल के खिलाफ होने वाले मुकाबले में बाहर रहेंगे क्योंकि उनकी चोट काफी गंभीर है और वह टीम के लिए अभी खेलने की हालत में नहीं है जिससे संजू सैमसन (Sanju Samson) की टीम को जोरदार झटका लगा है

टीम को खलेगी उनकी कमी

इस मुकाबले में भले ही जोश बटलर (Jos Buttler) बतौर ओपनर बल्लेबाज नहीं आए लेकिन वह ओपनिंग के जगह वन डाउन बल्लेबाजी करने आए थे लेकिन वह पूरी तरह उस वक्त भी असहज दिखें जहां केवल उन्होंने अपने बल्ले से 19 रनों का योगदान दिया. देखा जाए तो जोश बटलर के बाहर होने पर टीम को आगामी मुकाबले में उनकी कमी खलेगी क्योंकि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं जिनके आकडे़ यह बताते हैं कि वह अपनी टीम के लिए कई बार मैच विनिंग पारियां खेल चुके हैं.

Read More : IPL 2023: इसमें कोई दो राय नहीं वह इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचाने वाला है’, Michael Hussey ने इस भारतीय युवा खिलाड़ी के हुए फैन