CSK vs RR : बुधवार को आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) की टीमें आमने-सामने हुई। जहां अंतिम गेंद पर राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रनों से शिकस्त दी। टीम को अंतिम गेंद पर 5 रनों की जरूरत थी। लेकिन एम एस धोनी (MS Dhoni) 1 रन ही बना सकी और यह मैच 3 रन से हार गई। यह सीएसके की इस सीजन की दूसरी हार रही। इस हार से कप्तान धोनी काफी नाराज नजर आए।

मैच के बाद नाराज हुए धोनी

मैच के बाद चर्चा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने बात करते हुए कहा कि बीच के ओवरो में हमें स्ट्राइक रोटेट करने की ज़रूरत थी। उनके पास अनुभवी स्पिनर थे, लेकिन हमें इतने डॉट बॉल नहीं खेलने चाहिए थे। मेरी और जाडेजा की जोड़ी अंतिम बैटिंग जोड़ी थी। अगर उस समय विकेट गिर जाता तो हम मुश्किल में होते। इसलिए हमने उस समय धीमी शुरुआत की।

धोनी ने अपनी 15 गेंदों पर 30 रनों की पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अधिक चीज़ों को नहीं सोचता, ना ही काफ़ी कुछ करता हूं, चीज़ों को सिंपल रखता हूं। मैं ऐसी परिस्थितियों का इंतजार करता हूं कि आख़िरी गेंद पर छह रन चाहिए। ऐसे में गेंदबाज़ ही दबाव में होता है। अगर वह एक इंच की भी गलती करता है तो मैच हमारे पाले में होती है।

धोनी के बतौर कप्तान हुए 200 मैच

इस मैच में एम एस धोनी (MS Dhoni) बतौर कप्तान अपना 200वां मैच खेल है। वें इतने मैच खेलने वाले आईपीएल के पहले कप्तान बने। उनके इस मुकाम पर धोनी ने मैच के बाद कहा कि माइलस्टोन मेरे लिए अधिक मैटर नहीं करता, चाहे यह 199वां मैच हो या 200वां। मुझे पता भी नहीं था कि यह मेरा 200वां कप्तानी का मैच है सीएसके के लिए इसके लिए भगवान का धन्यवाद।

धोनी अपने इस मैच को यादगार नहीं बना सके और अपनी टीम को अंतिम गेंद पर बड़ा शाॅट लगाकर जीत नहीं दिला पाए।

Read More : पूर्व कोच रवि शास्त्री भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर बरसे, कहा – कुछ खिलाड़ियों ने एनसीए को घर बना लिया