रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

RCB vs RR : आईपीएल (IPL) के 16 वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस लीग में आरसीबी ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें तीन मैच में जीत मिली, वहीं 3 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

इस तरह से आईपीएल के इस साल के पॉइंट्स टेबल पर 6 पॉइंट्स के साथ पांचवें नंबर पर बनी हुई है। इसी कड़ी में आरसीबी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि, टीम में अचानक से एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है।

टीम में अचानक हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री

आरसीबी (RCB) में शामिल होने वाला यह तेज गेंदबाज विरोधी टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा सकता है। ‌इस तेज गेंदबाज के लिए ऐसा कहा जाता है कि, जब भी वह पिच पर उतरता है तो विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में और कोई नहीं बल्कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी करते हुए नजर आने वाले हैं। जोश हेजलवुड राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‌

Also Read: IPL 2023 के बीच गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, स्वदेश लौटा हार्दिक पांड्या का 4.4 करोड़ का ये खिलाड़ी

150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से करते है गेंदबाजी

हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर इस बात की जानकारी दी कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) पूरी तरह से फिट होकर आगमी मैचों में खेलने के लिए तैयार है। हेजलवुड रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आए हैं।

जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की एंट्री से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु काम गेंदबाजी डिपार्टमेंट और भी ज्यादा मजबूत और घातक हो गया है। आपको बता दें कि, तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड लगभग 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। ऐसे में जोश हेजलवुड अपनी तेज रफ्तार की गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों का उड़ा सकते हैं।

Also Read: LSG vs GT: 20वें ओवर में चाहिए थे 12 रन, जीत गयी थी लखनऊ फिर मोहित शर्मा ने छीन लिया जबड़े से जीत, केएल राहुल की इस गलती से डूबी नैया