IPL 2023 POINT TABLE:

शुक्रवार आईपीएल के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर पंजाब को 201 रनों पर रोककर 56 रनों की विशाल जीत हासिल की। इस जीत के बाद लखनऊ की टीम अंक तालिका में ऊपर पहुंची जबकि पंजाब को इस हार से खासा नुकसान हुआ। आईये नजर डालते हैं अंक तालिका पर।

लखनऊ पहुंचा दूसरे स्थान पर

राजस्थान राॅयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को शिकस्त देकर अंक तालिका में नंबर एक स्थान हासिल किया था। अब टीम के 8 मैचों में 5 जीत और 3 हार के साथ 8 अंक है। वही शुक्रवार को लखनऊ ने पंजाब को शिकस्त देकर नंबर 4 से सीधे नंबर 2 पर छलांग लगा ली है। अब टीम के 8 मैचों में 5 जीत और 3 हार के साथ 10 अंक है।

वही अंक तालिका में गुजरात टाइटन्स की टीम अब तीसरे स्थान पर काबिज है। टीम के 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के बाद 10 अंक हो गए हैं।इसके बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नंबर 4 स्थान पर आ गई है। जहां टीम के 8 मैचों में 5 जीत और 3 हार के साथ 8 अंक है। वही नंबर 5 पर आरसीबी की टीम काबिज है। जिसके 8 मैचों में 4 हार और 4 जीत के साथ 8 अंक है।

पंजाब किंग्स टीम अब नंबर 6 पर काबिज

पंजाब किंग्स की टीम अब भी नबंर 6 पर काबिज है। टीम के 8 मैचों में 4 हार और 4 जीत के साथ 8 अंक है। कोलकाता की टिम सातवें पायदान पर है। अब टीम के 8 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं। वही 8वें स्थान पर काबिज है 7 मैचों में 4 हार और 3 जीत के साथ 6 अंक है।

वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भले ही सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से शिकस्त दी लेकिन फिर टीम अंक तालिका में अंतिम पायदान पर काबिज है। हालांकि अब टीम के अब 7 मैचों में 2 जीत के बाद 4 अंक हो गए हैं। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब भी 5 हार के बाद 4 अंको के साथ 9वें पायदान पर काबिज है।

ALSO READ:केएल राहुल के आउट होते टूट गए IPL के सारे रिकार्ड्स, एक ही पारी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने रिकार्ड्स की उड़ा दी धज्जियाँ