बुधवार को आईपीएल के 16वें सीजन का 17वां मुकाबला खेला गया। जहां चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स की टीमें आमने-सामने हुई। इस मैच में राजस्थान राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 175 रन बनाए लेकिन सीएसके की टीम 172 रन ही बना सकी और टीम यह मैच 3 रन से हार गई। इस जीत के बाद अंक तालिका में राजस्थान राॅयल्स ने जबरदस्त छलांग लगाई।

नंबर 1 पर पहुंची राजस्थान

बुधवार को चैन्नई के खिलाफ जीत हासिल कर राजस्थान राॅयल्स की टीम आईपीएल के 16वें सीजन की अंक तालिका में नंबर 1 स्थान पर पहुंच गई है। टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं। जिसमें टीम ने तीन जीत हासिल की जबकि एक मैच में हार मिली है। टीम के अभी 6 अंक है। वही नंबर 2 पर लखनऊ की टीम है। जिसके भी 4 मैचों में 3 जीत और 1 हार के साथ 6 अंक है।

वही नंबर 3 स्थान पर कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम काबिज है। जिसने 3 मैचों में 2 जीत हासिल की है जबकि एक मैच में हार मिली है। इसके बाद गुजरात की टीम इसी स्थिति में है लेकिन टीम नंबर 4 स्थान पर काबिज है। वही चैन्नई की टीम चार मैचों में दो हार और दो जीत के साथ नंबर 5 पर आ गई है।

अंतिम स्थान पर है दिल्ली कैपिटल्स

इस अंक तालिका में 7 पायदान पर पंजाब किंग्स की टीम है। जिसने तीन मैचों में दो मैच जीते हैं जबकि एक में हार मिली है। इसके बाद आरसीबी, मुंबई और हैदराबाद एक – एक जीत के साथ क्रमशः 7,8 और 9वें स्थान पर काबिज है।

वही अंक तालिका में अंतिम स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की काबिज है। जिसने टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं। लेकिन टीम अब तक टूर्नामेंट में एक भी जीत हासिल नहीं कर सकी है। टीम को अब आने वाले मैचों में किसी भी हाल में जीत हासिल करनी होगी।

ALSO READ:RR vs CSK: रोहित नहीं दे रहे थे टीम इंडिया में मौका, अब IPL में बना सबसे ज्यादा विकेट लीडर मिला पर्पल कैप