रविवार को IPL 2023 फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने हो रही है। यह पहला मौका ही जब यह दोनों टीमें IPL 2023 के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने हो रही है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसने सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा दिया है।

चेन्नई को घोषित किया रनअप

दरअसल मैच शुरू होने के स्टेडियम में पिच के सामने लगी स्क्रीनिंग पर टेस्टिंग हो रही थी। इस दौरान स्क्रीन पर एक ऐसा फोटो आया। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को रनअप घोषित कर दिया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई

इस तस्वीर को लेकर एक यूजर ने लिखा, “फाइनल फिक्स है क्योंकि सीएसके उपविजेता रहेगी।” अन्य यूजर ने कमेंट किया, “यह कुछ ऐसा है कि जब आप गलती से ट्रेलर की जगह फिल्म का क्लाइमेक्स अपलोड कर दें। ” बता दें कि वायरल तस्वीर स्क्रीन टेस्टिंग के दौरान की है। टेस्टिंग दोनों टीमों को लेकर ऐसा किया जाता है ताकि बाद में किसी प्रकार की गलती ना हो। हालांकि, सोशल मीडिया पर सिर्फ सीएसके वाली इमेज वायरल हो गई।

इस साल किया धमाकेदार प्रदर्शन

एम एस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन किया है। टीम ने शुरुआत से एक लय में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अंक तालिका में नंबर 2 पर रहकर क्वालीफायर में प्रवेश किया। इसके बाद गुजरात टाइटन्स को पहले क्वालीफायर में शिकस्त देने के बाद फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

यह चेन्नई सुपर किंग्स का 10वां फाइनल है। टीम ने अब तक 4बार आईपीएल का खिताब जीता है। पांचवी बार टीम की निगाहें आईपीएल का खिताब जीतने पर है। टीम यदि इस बार टूर्नामेंट जीत लेती है तो टीम आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ सबसे ज्यादा टूर्नामेंट जीतने वाली टीम बन जाएगी।

ALSO READ:IPL FINAL: अहमदाबाद में हो रही भीषण बारिश, अब BCCI को आया होश, रिजर्व डे का किया ऐलान, अब इस दिन होगी फाइनल का मुकाबला!