IPL 2023: विराट कोहली टीम के इस खिलाड़ी पर हुए आगबबूला, इस गलती के वजह से नही कर पाए खुद को काबू
IPL 2023: विराट कोहली टीम के इस खिलाड़ी पर हुए आगबबूला, इस गलती के वजह से नही कर पाए खुद को काबू

काफी लंबे समय से विराट कोहली (Virat Kohli) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal challengers Bangalore) के साथ जुड़े हुए हैं जिनके साथ उनका एक बेहद ही खास रिश्ता है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी (RCB) के साथी खिलाड़ियों पर जमकर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. यह तब की बात है जब आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खेलने उतरी थी, जिस वक्त विराट कोहली अपना गुस्सा नहीं रोक पाए और वह आग बबूला हो गए.

इस बात पर कोहली को आया गुस्सा

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) को दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)  और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) पर गुस्सा करते हुए देखा गया. जब मुंबई इंडियंस की पारी का पांचवा ओवर चल रहा था उस वक्त मोहम्मद सिराज की पांचवीं गेंद पर रोहित शर्मा पुल शॉट खेलने के चक्कर में गेंद को हवा में मार बैठे. इस दौरान गेंदबाज मोहम्मद सिराज और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक गेंद की तरफ दौड़े लेकिन दोनों ने एक दूसरे की कॉल नहीं सुनी जिस वजह से कार्तिक और सिराज आपस में ही बुरी तरह टकरा गए.

इस तरह इन दोनों खिलाड़ियों को देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आप पर काबू नहीं रख पाये और जमकर गुस्सा हो गए.

Read More : IPL 2023: मात्र 50 लाख में लखनऊ टीम के इस खिलाड़ी के सामने फेल है बड़े-बड़े खिलाड़ी, अकेले दिला सकता है आईपीएल ख़िताब

बेंगलुरु ने जीत लिया अपना पहला मुकाबला

विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर बेहद ही अतरंगी स्वभाव में नजर आते हैं. काफी कम परिस्थिति ऐसी होती है जब उन्हे गुस्सा आता है जहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मुकाबले में कोहली को आग बबूला होते हुए देखा गया. इस मुकाबले की अगर बात करें तो विराट कोहली और डुप्लेसिस की शानदार पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2023 का अपना पहला मुकाबला जीत लिया है.

बुरी तरह हारी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले की खास बात ये रही कि बेंगलुरु ने शुरुआत बेहद ही शानदार की. डु प्लेसिस और विराट कोहली (Virat Kohli) की साझेदारी इतनी मजबूत हो चुकी थी कि मुंबई इंडियन का गेंदबाज विकेट लेने को तरस रहा था. हालांकि जब डुप्लेसिस आउट हुए तब तक उन्होंने टीम के लिए सारा काम कर दिया था जिसके बाद मैक्सवेल ने आकर बची खुची कसर निकाल दी.

Read More : सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के शादी को लेकर सचिन तेंदुलकर ने किया चौकाने वाला ऐलान, सचिन का ट्वीट पोस्ट हो रहा वायरल