आईपीएल 2023 (IPL 2023) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग के लिए एक बहुत बड़ी राहत की खबर सामने आई है जहां टीम के एक धाकड़ खिलाड़ी अब पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ने को तैयार हो चुके हैं. देखा जाए तो इस वक्त चेन्नई सुपर किंग में इस खिलाड़ी के आने से काफी मजबूती मिलेगी जो टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन करने की काबिलियत रखते है.

इस धाकड़ खिलाड़ी की होगी वापसी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच हम चेन्नई सुपर किंग के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नही बेन स्टोक्स है जो टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस खिलाड़ी की वापसी से टीम को काफी मजबूती मिलेगी.

दरअसल डेवोन काँन्वे और ऋतुराज गायकवाड की सलामी जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन तथा शिवम दुबे की आक्रामक पारी की मदद से चेन्नई ने पिछले मैच में बड़ा स्कोर खड़ा किया था. वहीं दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे भी इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं जिस कारण चेन्नई इस वक्त मजबूत स्थिति में नजर आ रही हैं.

गेंदबाज़ी आक्रमण में भी हो रहा है सुधार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई के प्रमुख बल्लेबाजों का कमाल एक बार फिर से नजर आ रहा है. आपको बता दें कि गेंदबाजी आक्रमण चेन्नई का अभी उतना खास नहीं है. श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने आरसीबी के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की. वहीं तुषार देशपांडे भी अपनी लय को सुधारने की कोशिश कर रहे है.

अगर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों पर लगाम कसनी है तो फिर महेश तिक्ष्णा, रविंद्र जडेजा और मोईन अली को अगले मुकाबले में कमाल का खेल दिखाना होगा. इस साल चेन्नई के पास कमाल का खेल दिखाकर फाइनल में पहुंचने का शानदार मौका है.

ALSO READ:भारत के खिलाफ WTC Final और एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 17 सदस्यीय घातक टीम का किया ऐलान, यह खिलाड़ी बना कप्तान