GUJARAT TITANS

आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस इस साल भी आईपीएल में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रही है। ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटल ने इस साल भी अपना जलवा बरकरार रखा।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टाइटंस की टीम 6 पॉइंट और +0.192 के नेट रन रेट के साथ टीम चौथे नंबर पर बनी हुई है। इस लीग में उन्होंने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें से टीम ने तीन मुकाबले जीते हैं वही 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

इस खिलाड़ी का छोड़ना पड़ सकता है साथ

गुजरात टाइटंस ने इस साल के ऑक्शन में आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को 4.4 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था। बता दें कि, उन्होंने टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में हैट्रिक लेने का खिताब को भी अपने नाम किया था। इस तरह आयरलैंड के जोश लिटिल ऐसे पहले खिलाड़ी बने हैं जो आईपीएल में मैच खेल रहे हैं। ‌

इसी कड़ी में गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज जो जोश लिटिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, आगमी मैचों के गुजरात टाइटंस को जोश लिटिल का साथ छोड़ना पड़ सकता है। अभी तक जोश लिटिल ने गुजरात टाइटंस के लिए चार मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने 3 विकेट चटकाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्हें मौका नहीं मिला था।

Also Read: IPL 2023, ORANGE CAP: सबसे ज्यादा रन ठोक RCB के इस बल्लेबाज ने ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा, CSK के खिलाड़ी ने मारी एंट्री बदला समीकरण

बांग्लादेश के साथ खेलेंगे वनडे सीरीज

आपको बता दें कि, जोश लिटल बांग्लादेश के साथ वनडे सीरीज खेलने के लिए अपने स्वदेश लौट रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उनका सिलेक्शन हो गया है जिसके कारण वह 5 मई को अपनी टीम गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ कर आयरलैंड के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

एंडी बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैम्फर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फिओन हैंड, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, एंडी मैकब्राइन, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉरकन टकर, क्रेग यंग।

Also Read: LSG vs GT: आज होंगे पांड्या ब्रदर्स आमने-सामने, ऐसी होगी लखनऊ और गुजरात की संभावित प्लेइंग XI, LSG में होगी घातक गेंदबाज की वापसी