इस बार आईपीएल इंडियन प्रीमियर लीग कम इंजरी प्रीमियर लीग ज्यादा लग रहा है। टूर्नामेंट में रोजाना कई खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल हो रहे हैं और मैचों से बाहर हो रहे हैं। कुछ ऐसा ही बुधवार को हो रहे मैच के दौरान भी देखने को मिला। जहां चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स की टीमों के कई खिलाड़ी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन पाए।

दोनों टीमें खिलाड़ियों से परेशान

बुधवार को आईपीएल के 16वें सीजन में 17वां मुकाबला खेला जा रहा है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स की टीमें आमने-सामने हो रही है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में दोनों टीमों कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतरी।

इस मैच में राजस्थान राॅयल्स की टीम ट्रेंट बोल्ट के बिना मैदान पर उतरी। उनको लेकर संजू सैमसन ने बताया कि ट्रेंट बोल्ट को एंगल इंजरी होने के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह टीम में एडम जैम्पा आए एवं इस मैच में टीम के लिए कुलदीप सेन भी वापसी की है। जो चोट के कारण बाहर चल रहे थे।

बेन स्टोक्स अब भी चोटिल

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनके चोटिल खिलाड़ी बेन स्टोक्स और दीपक चाहर अब भी चोटिल है। जिसके कारण वह बुधवार को भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। हालांकि टीम में मोईन अली की वापसी हो गई है। इसके अलावा टीम ने इस मैच में मिचेल सैंटनर और ड्वेन प्रेटोरियन को भी बाहर कर दिया है।

वही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का यह चेन्नई के कप्तान के तौर पर 200वां मैच है। वह इस सीजन में दूसरी बार चेपॉक के मैदान पर उतरे और उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करेगी। दोनों टीमों ने इससे पहले तीन में से 2-2 मैच जीते हैं

ALSO READ:पूर्व कोच रवि शास्त्री भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर बरसे, कहा – कुछ खिलाड़ियों ने एनसीए को घर बना लिया