इंडियन प्रीमियर लीग का सोलवा सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस टूर्नामेंट के लिए एक ही टीम ने अभी तक क्वालीफाई किया है। वहीं अन्य 3 टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में एक दूसरे को कांटे की टक्कर दे रही है। ऐसे में आज यानी 21 मई को आईपीएल के दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और SRH के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

वहीं दूसरा मुकाबला RCB और गुजरात के बीच चेन्ननास्वामी में देखने को मिलेगा। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

RCB vs GT मुकाबले में बारिश का संकट

दरअसल RCB और GT के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश का संकट मंडरा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज चिन्नावामी स्टेडियम में जमकर बारिश हुई मैदान के आस-पास ओले भी गिरे हैं. मैदान के एरिया में भारी बारिस हुई है, जिसके चलते पिच को पूरी तरह से कवर किया गया है. ऐसे में अगर बारिश के कारण ये मुकाबला रद्द हो जाता है तो इसका सीधा असर  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  टीम पर पड़ सकता है।

रद्द हुआ मैच, तो प्लेऑफ में ऐसे पहुंच सकती है RCB

मैच यदि बारिश के कारण नहीं हो पाता है तब, उस स्थिति में दोनों टीमों को एक एक अंक दे दिया जाएगा. इस स्थिति में बैंगलोर की टीम 15 अंक तक पहुंच पाएगी वहीं जीत की स्थिति में उसके 16 अंक हो जाएंगे और वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. वहीं यदि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम यदि मुंबई इंडियंस को मात देती है तब, आरसीबी मैच रद्द होने के बावजूद प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

Also Read:IPL 2023, POINT TABLE: प्लेऑफ के लिए मिल गयी ये 4 टीमें, 3 टीमों का नाम तय! जानिए कौन है चौथा टीम