सैम करन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मुकाबले में गुवाहाटी के मैदान पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से पटखनी दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तानी पारी खेलते हुए शिखर धवन ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली।

IPL 2023 टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को 5 रनों से मात देने के बाद पंजाब के गेंदबाज सैम करन ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि जब इस स्थिति की बात आती है, तो यह करो या मरो का होता है। अगर आप यॉर्कर जानते हैं तो आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए। कुछ दिन यह काम करेगा और कुछ दिन यह नहीं होगा। राजस्थान ने अपनी पारी के अंत में अपनी गेंद बदली। लेकिन हम नहीं कर पाए। मैं चार साल पहले पंजाब में प्रभसिमरन के साथ था। जब बल्लेबाजी की बात आती है तो डग आउट में बैठना अच्छा लगता है। सबसे ज्यादा ये मायने रखता है कि हमें जीत मिली। गीली गेंद से गेंदबाजी करना आश्चर्यजनक रूप से कठिन है। सीम को पकड़ना अविश्वसनीय रूप से कठिन है। क्रॉस सीम के साथ यॉर्कर फेंकना स्वाभाविक रूप से कठिन होता है।”

ALSO READ: IPL की कोई ट्रॉफी जीते बिना भी Virat Kohli को है इस बात पर नाज, कहा- अगर मैं गलत नहीं तो RCB……

पंजाब ने राजस्थान को 5 रनों से दी मात

जीत के लक्ष्य 198 रनों के जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम निर्धारत 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी। इस तरह से पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से पटखनी दे दी। राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान संजू सैमसन ने 25 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 42 रन बनाए।

वहीं पंजाब किंग्स की तरफ से गेंदबाजी में नाथन इलिस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर के कोटे में 30 रन देकर 4 विकेट चटकाए। वहीं अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए।