CSK

आईपीएल के 16वें सीजन में शुक्रवार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स को दो महत्वपूर्ण अंक भी मिले। इन दो अंकों के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टाॅप 3 में पहुंच गई है। जबकि हैदराबाद को इस हार से अंक तालिका में नीचे की ओर जाना पड़ा।

चेन्नई (CSK) पहुंची टाॅप 3 में

इस समय अंक तालिका में राजस्थान राॅयल्स की टीम टाॅप पर काबिज है। टीम को भले ही लखनऊ के खिलाफ हार मिल गई हो लेकिन टीम अब नंबर एक स्थान पर काबिज है। टीम ने अब तक 6 मैच खेले हैं। जिसमें टीम ने 6 मुकाबलों में अपने 4 मुकाबले जीतकर 8 अंक हासिल किए हैं। इसके अलावा बुधवार को जीत मिलने के बाद लखनऊ की अब भी नंबर 2 पर काबिज है। हालांकि अब टीम के 6 मैचों में 8 अंक हो गए हैं।

इसके अलावा शुक्रवार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट में अपनी चौथी हासिल की और लखनऊ और राजस्थान के बराबर अपने 8 अंक हासिल किए। वही नंबर 4 गुजरात की टीम काबिज है। जिसके 6 अंक है। इसके अलावा आरसीबी की टीम 6 अंकों के साथ अब 5वें स्थान पर पहुंच गई है।

मुंबई पहुंची छठवें स्थान पर

मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ जीत का फायदा मिला। टीम इस जीत के बाद अंक तालिका में आठवें स्थान से उठकर 6वें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि पंजाब किंग्स की टीम को गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ टूर्नामेंट की तीसरी हार मिली। अब टीम छह मैचों में 6 अंक के साथ 7वें स्थान पर है। वही 4 अंको के साथ 7वें स्थान पर केकेआर की टीम शामिल हैं और हैदराबाद की टीम तीन हार के साथ नवें नंबर पर काबिज है।

वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट में अब तक छह मैच खेले हैं। जिसने टूर्नामेंट में गुरूवार को अपना पहला मुकाबला जीता है। इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अंक तालिका में अपना खाता खोला और दो अंक बटोरे। टीम ने इसके पहले लगातार पांच मैच गंवाए थे।

ALSO READ:KKR vs DC: ‘मैं हूं हार का जिम्मेदार क्योकि …’, दिल्ली से मिली हार से भड़के नितीश राणा ने दिया बयान, खुद को माना जिम्मेदार