IPL 2023 POINT TABLE:

बुधवार को IPL 2023 में कोलकाता नाईट राइडर्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हुई। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी की टीम को 21 रनों से शिकस्त दी। यह केकेआर की टूर्नामेंट में तीसरी जीत रही। इस जीत के बाद IPL 2023 अंक तालिका में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले। आईये नजर डालते हैं अंक तालिका पर।

हार के बाद RCB पहुंची पांचवे स्थान पर

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब भी नंबर एक स्थान पर काबिज है। जबकि टीम के अब 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के साथ 10 अंक हो गए हैं। वही इस अंक तालिका में गुजरात टाइटन्स की टीम अब दूसरे स्थान पर काबिज है। टीम को मंगलवार को मुंबई इंडियंस को 55 रनों से करारी शिकस्त दी। जिसके बाद टीम के 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के बाद 10 अंक हो गए हैं। टीम ने अपने 4 मुकाबले जीतकर 8 अंक हासिल किए हैं जबकि दो मैचों में हार मिली है।

वही नंबर 3 राजस्थान राॅयल्स की टीम काबिज है। जिसके 7 मैचों में 4 जीत और 3 हार के साथ 8 अंक है। इसके बाद शनिवार को हार के लखनऊ की टीम अब नंबर 4 पर काबिज है। अब टीम के 7 मैचों में 8 अंक हो गए हैं। इसके अलावा आरसीबी की टीम राजस्थान की जीत के बाद 6वें स्थान उठकर पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। टीम के अब 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं। इसके अलावा पंजाब किंग्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत का फायदा मिला। टीम इस जीत के बाद अंक तालिका में आठवें स्थान से उठकर वें 6वें स्थान पर पहुंच गई है।

केकेआर पहुंचा सातवें पायदान पर

बुधवार को केकेआर की टीम ने आरसीबी को 21 रनों से शिकस्त दी। इस जीत से केकेआर की टीम को दो अंक मिले। जिसके बाद अब टीम के 8 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक हो गए हैं। जिसके बाद अब टीम 8वें स्थान से उठकर सातवें स्थान पर पहुंच गई। वही 8वें स्थान पर काबिज है 7 मैचों में 4 हार और 3 जीत के साथ 6 अंक है।

वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भले ही सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से शिकस्त दी लेकिन फिर टीम अंक तालिका में अंतिम पायदान पर काबिज है। हालांकि अब टीम के अब 7 मैचों में 2 जीत के बाद 4 अंक हो गए हैं। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब भी 5 हार के बाद 4 अंको के साथ 9वें पायदान पर काबिज है।

ALSO READ:‘उसके टीम में आने से पूर टीम ही बदल गयी है’, उसी के वजह से हम जीते’, जीत के बाद बोले KKR के कप्तान नितीश राणा