आईपीएल का 16वां सीजन दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है। टूर्नामेंट में रोजाना से एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। कुछ ऐसा ही रोमांचक मुकाबला मंगलवार को हैदराबाद में खेला गया। जहां मुंबई इंडियंस की टीम की सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से शिकस्त दे दी। इस जीत से मुंबई इंडियंस को अंक तालिका में काफी फायदा हुआ और टीम अंक तालिका में ऊपर की ओर बढ़ गई है। आईये नजर डालते हैं अंक तालिका पर।

राजस्थान राॅयल्स टाॅप पर बरकरार

इस समय अंक तालिका में राजस्थान राॅयल्स की टीम टाॅप पर काबिज है। टीम ने अब तक पांच मैच खेले हैं। जिसमें टीम ने अपने चार मुकाबले जीतकर 8 अंक हासिल किए हैं। जो टूर्नामेंट में अब तक सर्वाधिक है। इसके बाद सभी टीमों के 6-6 अंक है।

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स की आरसीबी के खिलाफ भी 6 अंक हो गए हैं। जो अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है। जबकि दूसरे स्थान पर अब भी लखनऊ की टीम काबिज है। वहीं नंबर 4 और 5 पर गुजरात और पंजाब किंग्स की टीमें काबिज है। जो 6 – 6 अंकों के साथ मौजूद हैं।

मुंबई इंडियंस पहुंची छठवें स्थान पर

मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ जीत का फायदा मिला। टीम इस जीत के बाद अंक तालिका में आठवें स्थान से उठकर 6वें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को सोमवार को चेन्नई के खिलाफ टूर्नामेंट की तीसरी हार मिली। अब टीम पांच मैचों में चार अंक के साथ आठवें स्थान पर है। वही इतने ही अंको के 7वें स्थान पर केकेआर की टीम शामिल हैं और हैदराबाद टीम नवें नंबर पर काबिज है।

वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट में अब तक एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अब तक पांच मैच खेले हैं लेकिन टीम को अब तक टूर्नामेंट में एक भी जीत नहीं मिली है। टीम ने लगातार 5 मैच गंवा दिए हैं।

ALSO READ:MI vs SRH: ‘हमारे पास अर्जुन तेंदुलकर 3 साल से है वह अब…’, जीत के बाद सचिन के बेटे अर्जुन पर गदगद हुए रोहित शर्मा, जमकर की तारीफ