नाथन एलिस

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मुकाबले में गुवाहाटी के मैदान पंजाब किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से पटखनी दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए।

जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तानी पारी खेलते हुए शिखर धवन ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में नाथन एलिस ने कमाल का प्रदर्शन किया और 4 विकेट चटकाए। शानदार गेंदबाजी के लिए नाथन एलिस को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

‘जीत हासिल करने के लिए उत्साहित था’

IPL 2023 में राजस्थान के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद राजस्थान के तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने कहा कि,

“बस जीत हासिल करने के लिए उत्साहित था। अवॉर्ड पाकर खुश हूं लेकिन टीम के नजरिए से जीत हासिल करना ज्यादा अच्छा है। टी20 में हर गेंद मायने रखती है, पल में बने रहना वास्तव में महत्वपूर्ण है। जब मैं बैकएंड में गेंदबाजी कर रहा था, तो मैं अपनी विविधताओं को ठीक करने की कोशिश कर रहा था और कैलकूलेट कर रहा था कि उस समय सबसे अच्छी गेंद कौन सी थी। मेरे लिए यह क्रॉस-सीम है और इसने आज रात वास्तव में अच्छा काम किया।”

ALSO READ: ICC Odi Ranking: शुभमन गिल की वनडे रैंकिंग में पहली बार हासिल किये ये स्थान, जानिए रोहित-विराट का पोजीशन

पंजाब को मिला जीत

वहीं पंजाब किंग्स की तरफ से गेंदबाजी में नाथन एलिस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर के कोटे में 30 रन देकर 4 विकेट चटकाए। वहीं अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए।