केएल राहुल

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पटखनी दे दी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 121 रन बनाए।

वहीं जवाब में लखनऊ की टीम ने 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। लखनऊ की तरफ से गेंदबाजी में क्रुणाल पांड्या और अमित मिश्रा ने शानदार प्रदर्शन किया।

‘हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव करेगी’

IPL 2023 टूर्नामेंट में अपने होम ग्राउंड पर हैदराबाद को 5 विकेट से मात देने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि,

“हम यहाँ कुछ हफ़्ते से रहे हैं। पता था कि हम क्या कर रहे हैं और पिच कैसा व्यवहार करने वाली है। यहां तक ​​कि जब जयदेव ने कुछ कटर्स फेंके तो गेंद पिच पर ग्रिप कर रही थी। स्पिन को जल्दी लाने में कोई समझदारी नहीं थी। जब मैंने दोनों पिचों को देखा तो पहले यही दिमाग में आया कि हमें यहां अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। हमने बल्लेबाजी यूनिट के रूप में अच्छी तरह से पिच को अडैप्ट किया। प्रत्येक व्यक्ति बहुत अलग तरीके से खेलता है। एक दूसरे की मदद करने के लिए बल्लेबाजी यूनिट के साथ अभी कुछ चैट हुई है। यह देखकर अच्छा लगा कि खिलाड़ी वहां जा रहे हैं और अभ्यास कर रहे हैं।”

LSG ने SRH को 5 विकेट से दी पटखनी

IPL 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को अपने होम ग्राउंड पर 5 विकेट से पटखनी दे दी। लखनऊ के इकाना कि पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी पड़ा।

हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन ही बनाए। 122 रनों के जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 16 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान केएल राहुल ने 31 गेंदों पर 4 चौके की मदद से 35 रनों की पारी खेली।

ALSO READ: IPL 2023: बीच सीजन में RCB ने किया ऐलान, इन 2 खिलाड़ियों की कराएगी टीम में एंट्री, खुद कोच ने बताया तारीख