इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन का 43 वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्ज सिटी में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम में 15.2 ओवर में 93 बना लिए हैं।

RCB का घातक गेंदबाज हुआ बाहर

इसी कड़ी में आरसीबी को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले से पहले एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, टीम के तेज गेंदबाज डेविड विली आईपीएल के 16 सीजन से बाहर हो गए हैं। दरअसल पिछले मैच में डेविड मिली के पैर पर चोट लग गई थी जिसकी वजह से वह आईपीएल के आगे मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

ऐसे में टीम ने उनकी रिप्लेसमेंट में एमएस धोनी के चहेते खिलाड़ी केदार जाधव को टीम में शामिल किया है। बता दें कि, आईपीएल के 16 सीजन के ऑप्शन में आरसीबी ने केदार जाधव को 1 करोड़ रुपए में खरीदा था।

इस खिलाड़ी को किया शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोमवार को डेविड मिली के रिप्लेसमेंट के रूप में केदार जाधव को टाटा इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के शेष सीजन के लिए चुना है। प्रेस रिलीज में केदार जाधव के लिए लिखा गया कि, 2010 में आईपीएल डेब्यु करने वाले केदार जाधव ने अब तक आईपीएल में 93 मैच खेले हैं और उनके नाम 11961 है। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज को आरसीबी ने 1 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है। वह पहले 17 मैचों में आरसीबी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

Also Read: 124 रन की पारी और सब छुट गए पीछे, ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा कर बदला दिया सारा समीकरण